breaking news New

गुंडागर्दी कर दहशत फैलाने वालो को बख्शा नहीं जाएगा - एसड़ीओपी

गुंडागर्दी कर दहशत फैलाने वालो को बख्शा नहीं जाएगा - एसड़ीओपी


एसड़ीओपी निमिषा पाण्ड़ेय पत्रकारों से हुयी रूबरू

खरसिया। नवपदस्थ एसडीओपी निमिषा पांडे ने पदभार ग्रहण के बाद आज स्थानीय विश्रामगृह में नगर के पत्रकारों के साथ बैठक कर नगर से जुड़े मुद्दों पर चर्चा की और उपस्थित सभी पत्रकारों से नगर की यातायात व्यवस्था और नगर में शांति के लिए आपसी परिचर्चा कर उसका समाधान निकालने का भरोसा दिलाया।

बैठक में नगर के कलमकारों ने अपने विचार रखे और नगर की प्रमुख समस्याओं जैसे ट्रैफिक की समस्या, ओव्हरलोड़ वाहन, नगर में बढ़ रही दहशतगर्दी जैसी समस्याओं पर नवपदस्थ एसड़ीओपी से विस्तार में चर्चा की जिस पर एसडीओपी निमिषा पाण्ड़ेय ने कहा कि बेवजह आम नागरिकों, दुकानदारों को परेशान करने वाले और गुंडागर्दी कर दहशत फैलाने वालो को बख्शा नहीं जाएगा और एैसे असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जायेगी, साथ ही एसडीओपी ने आम जनता से अपील भी की है कि पुलिस आपकी मित्र है, अगर आपके साथ कोई घटना घटती है तो आप तुरंत नज़दीकी पुलिस चौकी या थाना में उसकी सूचना दर्ज कराये, खरसिया पुलिस आपकी पूरी सहायता करेगी। आगामी नवरात्रि के संबंध मे कहा कि प्रदेश भर में खरसिया नवरात्रि पर्व की चर्चा होती है यहां देवी दर्शन करने दूर- दूर से लोग आते है। नवरात्रि पर्व पर उमड़ने वाली भीड़ को देखते हुए लोगों को तकलीफ ना हो इसकी समुचित व्यवस्था की जाएगी।

नवपदस्थ एसडीओपी निमिषा पांडे ने कहां प्रशासन जो भी गाइडलाइन जारी करेगी उस गाइडलाइन का पालन किया जाएगा और नगर की बेतरतीब व्यवस्था को व्यवस्थित ढंग से सुधार करने का प्रयास किया जाएगा। बैठक के दौरान पुलिस अनुविभागीय अधिकारी निमिषा पाण्ड़ेय, नगर निरीक्षक सुम्मतराम साहू, चौकी प्रभारी गंगा प्रसाद बंजारे सहित प्रेस क्लब खरसिया से कैलाश गर्ग, अशोक पत्रकार, सुनील अग्रवाल,विष्णु शर्मा, अमर मंत्री,प्रेस क्लब अध्यक्ष संटी सोनी, सचिव नटवर मित्तल, कोषाध्यक्ष विकास ज्योति, उपाध्यक्ष प्रहलाद बंसल,राघवेन्द्र वैष्णव, अरूण चौधरी,मुकेश मित्तल,कैलाश शर्मा,जगदीश मित्तल,विकास अग्रवाल विक्कल,रवि पटैल,संजय गुप्ता,राकेश गायत्री,धीरज राठौर,अमित साहू,संतोष यादव,अखिल भारतीय पत्रकार सुरक्षा संघ के अध्यक्ष नयनानंद वैष्णव सहित नगर के अन्य पत्रकार साथी उपस्थित रहे।