breaking news New

कंगना रनौत चाहती हैं कि सरकार ,लोग ऑक्सीजन की भरपाई करे जो हम प्रकृति से जबरदस्ती ले रहे हैं

कंगना रनौत चाहती हैं कि सरकार ,लोग ऑक्सीजन की भरपाई करे जो हम प्रकृति से जबरदस्ती ले रहे हैं


कोरोनावायरस महामारी के बीच जीवन रक्षक ऑक्सीजन पाने के लिए संघर्ष कर रहे हजारों लोगों के साथ, कई अस्पताल और सरकारें बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए नए ऑक्सीजन संयंत्र स्थापित कर रही हैं। हालांकि, अभिनेता कंगना रनौत इस विचार के साथ  नहीं हैं।

सोमवार को उन्होंने अपने विचारों को साझा करने के लिए ट्विटर पर लिखा कि कैसे ऑक्सीजन संयंत्र पर्यावरण से ऑक्सीजन ले लेंगे। "हर कोई अधिक से अधिक ऑक्सीजन संयंत्रों का निर्माण कर रहा है, टन और टन ऑक्सीजन सिलेंडर प्राप्त कर रहा है, हम उन सभी ऑक्सीजन की क्षतिपूर्ति कैसे कर रहे हैं जो हम पर्यावरण से जबरदस्ती आकर्षित कर रहे हैं? ऐसा लगता है कि हमने अपनी गलतियों और आपदाओं से कुछ नहीं सीखा, जो वे #Panttrees का कारण बनते हैं।" अपने ट्वीट में लिखा।

उन्होंने कहा कि जो कोई भी उनके इलाज के लिए चिकित्सा ऑक्सीजन लेता है उसे भी वापस प्रकृति को देना चाहिए और इसकी बेहतरी के लिए काम करना चाहिए। "मनुष्यों के लिए अधिक से अधिक ऑक्सीजन की घोषणा करने के साथ-साथ, सरकारों को प्रकृति के लिए भी राहत की घोषणा करनी चाहिए, जो लोग इस ऑक्सीजन का उपयोग कर रहे हैं, उन्हें भी हवा की गुणवत्ता में सुधार करने के लिए काम करने की प्रतिज्ञा करनी चाहिए, कब तक हम गंदे कीट होते रहेंगे केवल लेते रहेंगे और कभी वापस नहीं करेंगे प्रकृति में, "उन्होंने एक और ट्वीट में जोड़ा।