breaking news New

ABVP ने आवारा पशुओं के जमावड़ा पर अंकुश लगाने ज्ञापन सौंपा

ABVP ने आवारा पशुओं के जमावड़ा पर अंकुश लगाने ज्ञापन सौंपा

खरोरा, 20 अक्टूबर। अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद खरोरा इकाई ने नगरमंत्री निहाल देवांगन के नेतृत्व में सौंपे ज्ञापन, खरोरा नगर में आवारा पशुओ का जमावड़ा लगा रहता है अभी बीती रात में तड़के की सुबह खरोरा तिल्दा मुख्य मार्ग पर पुलिस थाने के पास रेत भरकर कवर्धा जा रहा ट्रक ने अनियंत्रित हो कर मवेशियों को रौंदते हुए पलट गया । ट्रक के चपेट में आय सभी 8 मवेशियों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। ऐसे प्रतिदिन सड़क में बैठे आवरा मवेशियों की मौत हो रही है जिससे आक्रोशित अभविप ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी और नगर अध्यक्ष को सौपे ज्ञापन और जल्द से जल्द इन पर कड़े नियम लागू करने को कहा जिससे हो रहे दुर्घटना में अंकुश लग सके, नगर में गोठान बन जाने के बाद अंकुश लग सकता है। नगर के युवाओं में दिखा आक्रोश ज्ञापन सोपने वाले में नगरमंत्री निहाल देवांगन, पूर्व अभविप जिला सयोंजक सुमित सेन,  हिन्दू युवा संघटन के प्रमुख जयप्रकाश वर्मा, अभविप उपाध्यक्ष हेमंत रौतिया, अभिषेक वर्मा इत्यादि युवा वर्ग उपस्थित रहे । 

सीएमओ बोले -एसडीएम को प्रस्ताव दिया

मुख्य नगर पंचायत अधिकारी सतीश यादव ने बताया कि उन्होंने कई माह पूर्व ही गोठान बनाने के लिए प्रस्ताव एसडीएम को दिया था लेकिन अभी तक पास नहीं हुआ है और न ही फण्ड अय्या है इसके कारण गोठान नहीं बन पा रहा है ।

अभविप खरोरा उपाध्यक्ष हेमंत रौतिया ने कहा कि सरकार के जो नियम बने वो धरातल स्तर में आ के देखे, जो नियम है वो सिर्फ ऊपरी ऊपर चल रहा है चाहे वो नरवा घुरवा बारी हो, गोधन न्याय योजना हो , रोका छेका हो सभी नियमो का खुले आम हो रहा उलंघन फहिर भी सरकार अपने में मस्त है।