breaking news New

गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ स्लोगन प्रतियोगिता के लिए 6700 प्रतिभागियों ने कराया पंजीयन

गढ़बो नवा छत्तीसगढ़ स्लोगन प्रतियोगिता के लिए 6700 प्रतिभागियों ने कराया पंजीयन

ऑनलाइन पंजीयन 10 जनवरी तक

100 सर्वश्रेष्ठ स्लोगन को जनसम्पर्क विभाग द्वारा एक-एक हजार रूपए का पुरस्कार

सभी प्रतिभागियों को मिलेगा डिजिटल सर्टिफिकेट

रायपुर । गढ़बो नवा छत्तीसगढ़'' और ''छत्तीसगढ़ी युवा'' विषय पर स्लोगन प्रतियागिता को लेकर लोगों में अच्छा-खासा उत्साह देखने को मिल रहा है। ऑनलाइन पंजीयन 01 जनवरी से शुरू हुआ है। अब तक 6700 प्रतिभागी इस प्रतियोगिता के लिए अपना ऑनलाइन पंजीयन करा चुके हैं। 

छत्तीसगढ़ शासन के जनसम्पर्क विभाग द्वारा यह स्लोगन प्रतियोगिता स्वामी विवेकानंद जी की जयंती राष्ट्रीय युवा दिवस के उपलक्ष्य में आयोजित की जा रही है। इस प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इच्छुक प्रतिभागी 10 जनवरी 2021 तक जनसम्पर्क विभाग की वेबसाइट ीजजचरूध्ध्रंदेंउचंताण्बहण्हवअण्पदध्ए ीजजचरूध्ध्कचतबहण्हवअण्पद  में ऑनलाइन पंजीयन करा सकते हैं। 

स्लोगन स्व-लिखित होना चाहिए। नकल या कही और से लिए गए स्लोगन में किसी भी विवाद के मामले में प्रतिभागी जिम्मेदार होंगे। स्लोगन की वर्ण संख्या 250 निर्धारित है। स्लोगन की भाषा छत्तीसगढ़ी, हिन्दी एवं इंग्लिश होगी। इस प्रतियोगिता के माध्यम से चयनित स्लोगन का उपयोग प्रचार-प्रसार हेतु किया जा सकेगा। सभी प्रतिभागियों को डिजिटल सर्टिफिकेट एवं 100 सर्वश्रेष्ठ स्लोगन को जनसम्पर्क विभाग द्वारा एक-एक हजार रूपए का पुरस्कार दिया जाएगा।