breaking news New

विपक्ष किसी भ्रम में न रहें, बिहार में राजग एकजुट, पांच साल चलेगी सरकार : भाजपा

विपक्ष किसी भ्रम में न रहें, बिहार में राजग एकजुट, पांच साल चलेगी सरकार : भाजपा

राजगीर। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के राज्य में मध्यावधि चुनाव होने के दावे और मन्त्रिमंडल विस्तार में हो रही देर को लेकर सरकार में सबकुछ ठीक नहीं चलने की अटकलों पर विराम लगाते हुए आज कहा कि बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) एकजुट है और सरकार अपने पांच साल का कार्यकाल पूरा करेगी।

भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी भूपेंद्र सिंह यादव ने रविवार को यहां पार्टी के प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण शिविर के दूसरे और अंतिम दिन की बैठक को संबोधित करते हुए कहा कि बिहार में सबकुछ ठीक है। राजग एकजुट है और राज्य में उसकी सरकार पांच साल चलेगी। उन्होंने कहा कि लोग किसी भ्रम में न रहें।

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता नित्यानंद राय ने कहा कि राजग के घटक दलों के बीच में कोई परेशानी नहीं है। देश के लोगों को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर पूरा भरोसा है। उन्होंने कहा कि मोदी के छह साल के कार्यकाल में देशवासियों के जीवन स्तर में सुधार हुआ है।

भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने कहा कि बिहार में राजग के सभी घटक दल समन्वय से काम कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पार्टी अक्सर ऐसे शिविरों का आयोजन करती है। मंडल स्तर तक के कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षित किया जाता है।

उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने कहा कि बिहार सरकार राजग के एजेंडे पर काम कर रही है। पांच साल के जनादेश को पूरा करेगी। उन्होंने कहा कि आज कई राज्यों में राजग की सरकार है। पश्चिम बंगाल की जनता मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के तानाशाह रवैये से तंग आ गयी है। वहां भी राष्ट्रवादी शक्तियां मजबूत होंगी।

वहीं, उप मुख्यमंत्री रेणु देवी ने कहा कि राजग सरकार बिहार में काफी अच्छी चल रही है। यह सरकार पांच साल तक चलेगी। कोई परेशानी नहीं है। सब ठीक-ठाक है। उन्होंने कहा कि प्रशिक्षण शिविर कार्यकर्ताओं के लिए प्राथमिक पाठशाला जैसा होता है। यहां आकर काफी कुछ सीखने को मिलता है।