breaking news New

पार्षद व नगर पालिका अध्यक्ष की निष्क्रियता के चलते वार्ड का बुरा हाल ,कीचड़ ओर बदबू से भरी सड़क पर स्कूली बच्चों का गुजरना हुआ दुर्भर

पार्षद व नगर पालिका अध्यक्ष की निष्क्रियता के चलते वार्ड का बुरा हाल ,कीचड़ ओर बदबू से भरी सड़क पर स्कूली बच्चों का गुजरना हुआ दुर्भर

 पार्षद व नगर पालिका अध्यक्ष की निष्क्रियता के चलते वार्ड का ये हाल - जैकी कश्यप 


नारायणपुर - नारायणपुर नगर पालिका का वार्ड क्रमांक 05 में वन मंडलाधिकारी कार्यालय के सामने से बांस डिपो गुजरने वाली सड़क पर चलना आम लोगो के लिए दुर्भर हो गया है वही इस मार्ग से स्कूली बच्चे सुबह शाम गुजरते है जिन्हें नाक पर हाथ रखकर गुजरना पड़ता है जिसका कारण राइस मिल की गंदगी और सड़क पर दलदल जैसी कीचड़ वजह है ।

महज 100 मीटर कीचड़ से भरी सड़क पर राइस मिल के चावल की बदबू के कारण वहां से गुजरना लोगो के लिए काफी मुश्किल हो गया है । जबकि इस वार्ड से नगर पालिका की अध्यक्ष का वार्ड लगा हुआ है बाउजूद इसके ये स्थिति होना दुर्भाग्य है । स्कूली बच्चों का कहना है कि प्रतिदिन इस मार्ग से होकर स्कूल जाते है राईस मिल के बाद कीचड़ और बदबू के कारण काफी परेशानी होती है गाड़िया गुजरने से कीचड़ कपड़ो पर छिटकर लग जाता है ऐसी परेशानियों से रोज गुजरते है लेकिन कोई इस ओर ध्यान नही देता है ।

जैकी कश्यप नेता प्रतिपक्ष नगर पालिका व पार्षद ने कहा कि वार्ड क्रमांक 04 में डीएफओ आफिस के आस की सड़क की हालत काफी दयनीय है वहा से गुजरने वालो को कीचड़ व बदबू से गुजरना पड़ता है ये वार्ड के पार्षद व नगर पालिका की अध्यक्षा की निष्क्रियता को बयां करता है क्योकि नगर पालिका की अध्यक्षा से लगा हुआ वार्ड होने के बाद स्कूली बच्चियों को स्कूल आने जाने में परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है और इन्हें दिखाई नही दे रहा है । जल्द ही इस समस्या पर कार्यवाही नही की जाती है तो नगर पालिका अध्यक्षा व पार्षद के खिलाफ मोर्चा खोला जाएगा ।

इससे पहले भी इनके वार्डो की बदहाल नालियों की सफाई व सड़को पर पौधे लगाकर विरोध दर्ज करने के बाद ये जागे और सड़क के गड्डो को पाटा गया और नालियों की सफाई की गई थी ।