breaking news New

गैंगस्टर फरार भाजपा नेता समेत तीनो भाइयों की करोड़ो की बेनामी सम्पत्ति जब्त

 गैंगस्टर फरार भाजपा नेता समेत तीनो भाइयों की करोड़ो की बेनामी सम्पत्ति जब्त

इटावा।  उत्तरप्रदेश में इटावा के सिविल लाइन इलाके के बुलाकीपुर लुहन्ना मे अपहरण कर हत्या के मामले में फरार चल रहे भाजपा नेता समेत तीन भाइयों की बारह करोड़ से अधिक की बेनामी सम्पत्ति को जब्त किया गया है।
फरार चल रहे भाजपा नेता रघुवीर तिवारी समेत तीनो भाइयों पर जनपद में साठ से अधिक आपराधिक मुकदमें पंजीकृत है। जिलाधिकारी श्रीमती श्रुति सिंह के निर्देश पर प्रशासन और पुलिस ने बड़ी कार्यवाही को अंजाम दिया है।
वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डा. बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि एक वर्ष पूर्व थाना लवेदी में दर्ज हुए अपहरण कर हत्या कर देने के मामले में आरोपी रघुवीर तिवारी और उसके दो भाई रामवीर और श्यामवीर तिवारी फरार चल रहे थे जिनमें पिछले दिनों छोटे भाई श्यामवीर तिवारी को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है लेकिन मुख्य आरोपी रघुवीर और रामवीर तिवारी फरार चल रहे है।
पुलिस की उन्हें गिरफ्तार करने के लिए लगातार दबिशें दी जा रही है। इसी क्रम में तीनो भाइयों की थाना सिविल लाइन क्षेत्र के अंतर्गत बुलाकीपुर लुहन्ना क्षेत्र में अलग-अलग स्थानों पर बनाई गई 12 करोड़ से अधिक की चल और अचल संपत्ति को सीज कर जब्त किया गया है। उन्होंने बताया कि तीनो भाइयों के खिलाफ जनपद में अलग थानों में साठ से अधिक आपराधिक मुकदमें दर्ज है।