breaking news New

बीजेपी की बड़ी बैठक 13 - 14मार्च को होगी, बैठक में कार्यों की विस्तार से समीक्षा होगी

 बीजेपी की बड़ी बैठक 13 - 14मार्च को होगी, बैठक में कार्यों की विस्तार से समीक्षा होगी

रायपुर, 11 मार्च।  छत्तीसगढ़ बीजेपी की बड़ी बैठक 13 और 14 मार्च को होने जा रही है. 13 मार्च को प्रदेश पदाधिकारियों की बैठक होगी, जिसमें बीते 3 महीने में किए गए कार्यों की विस्तार से समीक्षा होगी. इतना ही नहीं आगामी रणनीति तय की जाएगी. इस बैठक में सभी प्रदेश पदाधिकारी सहित सह प्रभारी नितिन नवीन उपस्थित रहेंगे और बीजेपी प्रदेश कार्यालय कुशाभाऊ ठाकरे परिसर में दोपहर 3:00 से बैठक आयोजित की गई है.

14 मार्च को कार्यसमिति की बैठक:

14 मार्च को प्रदेश कार्यसमिति की अहम बैठक होगी, जिसमें प्रदेश प्रभारी डी पुरंदेश्वरी भी शामिल होंगे. प्रदेश कार्यसमिति की बैठक में आगामी 3 महीने की रणनीति तय होगी. साथ ही छत्तीसगढ़ में सरकार को घेरने की रणनीति तय की जाएगी. कई तरह के राजनीतिक प्रस्ताव भी पारित किए जाएंगे. वहीं मोर्चा-प्रकोष्ठों के कार्यों की भी विस्तार से समीक्षा होगी.

आक्रमक होगी छत्तीसगढ़ बीजेपी:दरअसल, छत्तीसगढ़ बीजेपी अब आक्रामक मोड में आने की तैयारी कर चुकी है और सरकार के खिलाफ धरातल पर मोर्चा खोलने से पहले इस बैठक को अहम बैठक माना जा रहा है. बैठक की जानकारी देते हुए प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि बैठक की पूरी तैयारी हो चुकी है, एजेंडे भी तैयार किए गए हैं.

नियुक्ति पर लगेगी क्लास:

बीजेपी प्रदेश प्रभारी डी. पुरंदेश्वरी द्वारा मोर्चा-प्रकोष्ठ सहित संगठन में नियुक्ति को लेकर तय की गई समय सीमा के बाद हुई नियुक्तियों को लेकर प्रभारी खफा बताई जा रही हैं. सूत्रों की माने तो प्रभारी उन सभी संयोजकों से जवाब तलब करेंगी, जिन्होंने नियुक्तियों में देरी की थी.