breaking news New

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से चार दिन पहले स्टालिन के दामाद सबरीसान के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से चार दिन पहले स्टालिन के दामाद सबरीसान के ठिकानों पर इनकम टैक्स के छापे

चेन्नई । तमिलनाडु विधानसभा चुनाव से चार दिन पहले आयकर विभाग ने द्रविड़ मुनेत्र कडग़म  के प्रमुख एमके स्टालिन के दामाद सबारेसन के कई ठिकानों पर छापेमारी की है। दामाद सबारेसन के घर के अलावा चार जगहों पर रेड चल रही है। छापेमारी किए गए जगहों में डीएमके के अन्ना नगर के उम्मीदवार मोहन के बेटे का घर भी शामिल है। सूत्रों ने कहा कि रेड किए गए जगहों में से एक में सबारेसन का घर भी शामिल है, जहां चुनाव रणनीतिकार प्रशांत किशोर ने डीएमके के साथ अपनी रणनीति की बैठकें की थीं। इस छापेमारी में अब तक क्या कुछ मिला है इसकी जानकारी फिलहाल नहीं दी गई है।
तमिलनाडु में विधानसभा चुनाव से पहले इनकम टैक्स के छापे लगातार पड़ रहे हैं। आयकर विभाग के अधिकारियों ने पिछले हफ्ते डीएमके के वरिष्ठ नेता और तमिलनाडु विधानसभा चुनाव में उम्मीदवार ईवी वेलु के ठिकानों पर भी छापेमारी की थी।
वहीं द्रमुक ने छापेमारी को राजनीतिक रूप से प्रेरित और सत्ता का दुरुपयोग करार देते हुए इसकी निंदा की है। पार्टी ने इसके लिए सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक और उसके गठबंधन साझेदार भाजपा को इसके लिए जिम्मेदार बताया। कहा जा रहा है कि संदिग्ध टैक्स चोरी के मामले में छापेमारी चल रही है।
बताते चलें कि तमिलनाडु में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है। डीएमके 10 साल के बाद सत्ता में वापसी करने की कोशिश में है । द्रमुक अध्यक्ष एम। के। स्टालिन ने सोमवार को वादा किया कि तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के बाद उनकी पार्टी के सत्ता में आने पर राज्य में संशोधित नागरिकता अधिनियम (सीएए) लागू नहीं करने दिया जाएगा। स्टालिन ने सीएए के मुद्दे पर संसद में भाजपा का समर्थन करने को लेकर राज्य में सत्तारूढ़ अन्नाद्रमुक की आलोचना की।