breaking news New

मप्र कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का निधन

मप्र कांग्रेस प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का निधन

भोपाल, 29 मई । मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता दुर्गेश शर्मा का आज यहां निधन हो गया।

प्रदेश कांग्रेस के मीडिया विभाग के उपाध्यक्ष भूपेंद्र गुप्ता ने बताया कि श्री शर्मा का यहां अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में इलाज चल रहा था, जहां उन्होंने अंतिम सांस ली। उनकी उम्र लगभग 50 वर्ष थी। श्री शर्मा को कुछ समय पहले कोरोना संक्रमण के चलते एम्स में भर्ती कराया गया था।

हालत ठीक नहीं होने पर उन्हें यहां एक निजी अस्पताल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन परिजन उन्हें वापस एम्स ले गए, जहां उनका इलाज चल रहा था।

पूर्व मुख्यमंत्री एवं प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने श्री शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है। उन्होंने अपने शोक संदेश में कहा कि श्री शर्मा सदैव पार्टी के प्रति समर्पित, संघर्षशील, सक्रिय व मिलनसार व्यक्तित्व के धनी थे। उनका निधन कांग्रेस परिवार के लिए क्षति है।

उन्होंने ईश्वर से दिवंगत आत्मा को अपने श्रीचरणों में स्थान देने और शोकाकुल परिजनों को यह गहन दुख सहने की शक्ति देने की प्रार्थना की है। पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव, पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव, प्रदेश कांग्रेस के नेता भूपेंद्र गुप्ता, के के मिश्रा और अन्य नेताओं ने भी श्री शर्मा के निधन पर दुख व्यक्त किया है। इसके अलावा राज्य के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा और प्रदेश भाजपा के मीडिया प्रभारी लोकेंद्र पाराशर ने भी श्री शर्मा के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए उनके प्रति श्रद्धांजलि अर्पित की है।