breaking news New

बिजली कटौती व बिल दर वृद्धि के विरोध में जोगी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने किया जमकर प्रदर्शन

बिजली कटौती व बिल दर वृद्धि के विरोध में जोगी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने किया जमकर  प्रदर्शन

राजनांदगांव। जनता कांग्रेस छत्तीसगढ (जे) के प्रदेश कोर कमेटी सदस्य नवीन अग्रवाल की उपस्थिति में अजीत जोगी युवा मोर्चा के लोकसभा अध्यक्ष अमर गोस्वामी के मार्गदर्शन में ब्लॉक अध्यक्ष टिंकू देवांगन, लोकसभा उपाध्यक्ष करण साहू व लोकसभा महासचिव पंकज परतेती के संयुक्त नेतृत्व में कुमर्दा बिजली ऑफिस में प्रदर्शन किया गया। इस दौरान प्रदेश कोर कमेटी के सदस्य नवीन अग्रवाल ने कहा सरकार कि नई बिजली नीति उद्योगपतियों को फायदा पहुंचाने के लिए उनको रोशनी देकर गरीबों को अंधेरे में रखने के लिए बनाई गई है, जिसका जनता कांग्रेस पुरजोर विरोध करती है। नवीन अग्रवाल ने कांग्रेस सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव के समय बिजली बिल हाफ का झूठा वादा करके सत्ता तो हासिल कर ली, पर सत्ता में आते ही ठीक अपने वादे के विपरीत बिजली बिल की जगह बिजली ही हाफ कर दी। नवीन अग्रवाल ने कहा कि छतीसगढ़ में जब से कांग्रेस सरकार आई है, तब से लगातार बिजली कटौती हो रही है, कभी आवश्यक कार्य के नाम पर तो कभी कुछ और कारणों से घंटों बिजली गुल कर दी जाती है। बिजली गुल होने का कोई निश्चित समय नहीं है, कभी भी सुबह हो, दोपहर हो या फिर रात कभी भी बिजली गुल कर दी जाती है। श्री अग्रवाल ने कहा कि बिजली गुल होने से जहां एक ओर आम जनता को परेशानी होती हैं।

अजीत जोगी युवा मोर्चा के लोकसभा अध्यक्ष अमर गोस्वामी व ब्लॉक अध्यक्ष टिंकू देवांगन ने कहा कि आज कुमर्दा विद्युत विभाग का घेराव किया गया। भारी पुलिस बल इस कार्यक्रम में उपस्थित रही। कुछ ग्रामीणों का बिजली बिल अत्यधिक आने की समस्या से आम जन परेशान है। लगातार बिजली कटौती से आम जनता परेशान है। ग्रामीण क्षेत्रों में प्रतिदिन बिजली बंद होने से ग्रामीणों में आक्रोश व्याप्त है। कुमर्दा विद्युत विभाग को हमारे पार्टी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के द्वारा एक सप्ताह पूर्व ही बिजली की समस्या से अवगत कराया गया था, किंतु अभी तक विद्युत विभाग के द्वारा कोई भी जवाबदारी पूर्वक कार्य नहीं किया गया है। अभी भी लगातार बिजली की आंख मिचौली से जनता परेशान है और कई उपभोक्ताओं का बिजली बिल बहुत अधिक आया है, उसे कम किया जावे और जनता की तकलीफों को देखते हुए हमारी पार्टी कुमर्दा सब स्टेशन का घेराव करने के लिए बाध्य है और अगर इसके बाद भी हमारी मांगे पूरी नहीं की गई तो हमारी पार्टी चक्काजाम करने पर विवश हो जाएगी। जिसकी संपूर्ण जवाबदारी शासन प्रशासन की होगी।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से सनत, जितेन्द्र मंडावी, लेखराम कुर्राम, बालमुकुंद चंद्रवंशी, अमन लाल, अशोक सिन्हा, दयालु, धर्मेन्द्र मंडावी, धरमू, भूपेंद्र मंडावी, भूपेन्द्र चंद्रवंशी, कौशल तित्राम, लेमन साहू, संजीव सोनी, नागेश्वर, संजय सोनी, अवध, भेनू साहू, राजकुमार, गिरीश कुमार, देवानंद पटेल, कामता, युवराज, रूपेश कुमार, लिलेंद्र, अशोक, पोकेश्वर, उमेश, सौरभ, सुरेन्द्र सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण उपस्थित थे।