breaking news New

चमचमाती रौशनी के बीच खेले गए रात्रिकालीन एनपीएल क्रिकेट में जबरदस्त मुकाबला

 चमचमाती रौशनी के बीच खेले गए रात्रिकालीन एनपीएल क्रिकेट में  जबरदस्त मुकाबला

नारायणपुर - नारायणपुर जिले में रात्रिकालीन एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन 18 अप्रैल को चमचमाती रौशनी के बीच तीन मैच खेले गए । जिसमे पहला मैच आमदाई माइंस और बेलगांव स्टार्स के बीच खेला गया जिसमे 7 विकेट से बेलगांव स्ट्रास जीता इस मैच को जीतने में अहम भूमिका बालू खरे ने 3 विकेट लेकर मैन आफ दी मैच बने । वही दूसरे मैच में कुतुल नाइट्स और सोनपुर रॉयल्स के बीच खेला गया जिसमे कुतुल नाइट्स जीता इस मैच में नरेश ने एक विकेट लेने के साथ ताबाडतोड़ 40 रन बनाए जिसके लिए उन्हें मैन आफ दी मैच से नवाजा गया ।

एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता का तीसरा मैच रावघाट टाईटांस और धौडाई ड्रेगन के बीच खेला गया जिसमे रावघाट टाईटांस विजय हुआ इस मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले सुनील मैन आफ दी मैच बने ।

  एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता में जिलें के कोने कोने से आए खिलाड़ी अपनी प्रतिभा की छाप छोड़नी शुरू कर दिए है 18 अप्रैल को हुए तीनों मैच में खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा का परिचय अपने खेल से दिया है । 

एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के विजेता टीम को मिले 71 हजार नगद व ट्राफी और उपविजेता टीम को 51 हजार व ट्राफी वही अन्य आकर्षक इनाम की सौगात हौनार खिलाड़ियों को मिलेगा । 

इस आयोजन का मकसद जिले के ग्रामीण इलाको और शहर के मोहल्लों में छुपी खेल प्रतिभा को समाने लाने है जिसका बीड़ा पंकज जैन सामाजिक कार्यकर्ता ( पुराने क्रिकेट खिलाड़ी ) और साथी क्रिकेट खिलाड़ियों ने उठाते हुए आईपीएल क्रिकेट की तर्ज पर एनपीएल क्रिकेट का आयोजन की शुरुवात की है ।

पंकज जैन आयोजनकर्ता ने बताया की एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के दूसरे दिन 18 अप्रैल की शाम को धुधिया रौशनी के बीच क्रीड़ा परिसर मैदान में  खेले गए तीनों मैच रोमांचक मोड़ पर आकर समाप्त हुए जिसमे खिलाड़ियों ने अपनी खेल प्रतिभा का लोहा मनवाया है । इस एनपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता के आयोजन को सफल बनाने में भिलाई इस्पात संयंत्र  अहम भूमिका निभा रहा है ।

वही नारायणपुर में खेल के हर क्षेत्र में खिलाड़ियों की कोई कमी नही हुआ बस उन्हें एक मंच प्रदान करने की जरूरत है जिसके बाद खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का लोहा स्वय ही मनवा लेता है ।