breaking news New

नए पत्रकार भवन का निर्माण शीघ्र होगा प्रारंभ

नए पत्रकार भवन का निर्माण शीघ्र होगा प्रारंभ


कलेक्टर ने पत्रकार भवन पहुंचकर पत्रकारों और अधिकारियों से की चर्चा

जगदलपुर। बस्तर दशहरा के समय जगदलपुर प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा नए पत्रकार भवन के निर्माण की घोषणा पर अमल शुरू हो गई है। आज कलेक्टर  रजत बंसल ने जगदलपुर के नयापारा स्थित पत्रकार भवन पहुंचकर स्थल का जायजा लिया। उन्होंने पुराने पत्रकार भवन की स्थिति को देखते हुए नए भवन के निर्माण के संबंध में निर्देश दिए।

पत्रकारों की इच्छा के अनुसार नए भवन में पार्किंग की व्यवस्था के साथ ही बैठक कक्ष, अतिथि कक्ष, कार्यालय कक्षों के निर्माण के संबंध में निर्देशित किया। इस अवसर पर उपस्थित पत्रकारों से चर्चा के दौरान कलेक्टर  बंसल ने कहा कि मुख्यमंत्री की मंशा पत्रकारों को सर्वसुविधायुक्त भवन प्रदान करना है।

उन्होंने कहा कि यहां की आवश्यकताओं को देखते हुए उपलब्ध क्षेत्र में नियमानुसार अधिकतम क्षेत्र का उपयोग भवन निर्माण के लिए किया जाएगा। कलेक्टर ने इस अवसर पर लोक निर्माण विभाग के भवन निर्माण सलाहकार द्वारा तैयार किये गए डिजाइन का अवलोकन करने के साथ इस पर पत्रकारों के साथ चर्चा की । 

उन्होंने डिजाइन को शीघ्रता से अंतिम रूप देते हुए निर्माण कार्य प्रारंभ करने के निर्देश लोक निर्माण विभाग के अधिकारियों को दिए। इस अवसर पर अपर कलेक्टर  अरविंद एक्का, एसडीएम  दिनेश नाग, लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता श्री राजीव बतरा सहित पत्रकारगण उपस्थित थे।

कलेक्टर ने किया थिंक बी के निर्माणाधीन कार्यालय का अवलोकन

कलेक्टर  रजत बंसल ने आज धरमपुरा स्थित महिला पॉलिटेक्निक परिसर में युवा उद्यमियों की सहायता के स्थापित किये गए थिंक बी के निर्माणाधीन कार्यालय का अवलोकन किया। उन्होंने कार्य को शीघ्र प्रारंभ करने के साथ ही आवश्यक निर्देश दिए।