breaking news New

कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल का बयान, 'पीएम मोदी छत्तीसगढ़ सरकार से कुछ सीखें, अंधकार में रहने से क्या कोरोना भाग जाएगा'

कांग्रेस नेता सुबोध हरितवाल का बयान, 'पीएम मोदी छत्तीसगढ़ सरकार से कुछ सीखें, अंधकार में रहने से क्या कोरोना भाग जाएगा'

रायपुर. भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता सुबोध हरितवाल ने कहा है कि आज सुबह मैं बहुत उम्मीद के साथ उठा था कि शायद पीएम मोदी कुछ अच्छी बातें करेंगे, कोई उपाय बताएंगे, कोरोना से लड़ने कोई नई नीति का खुलासा करेंगे लेकिन घोर निराशा हुई है.

मुझे लगा था कि पिछले तीन दिनों में जिस तरह मामले सीधा दोगुने हुए है, उस पर आप चिंता व्यक्त करेंगे पर उन्होंने वो भी नही किया। आज नरेंद्र मोदी जी एक नया काम लेकर आये थे। जैसे थाली बजाने से कोरोना खत्म हुआ और भारत में आज 2300 से ज्यादा मरीज़ हैं, वैसे ही एक नया काम देकर फिर जनता का ध्यान बांटने का प्रयास मोदी जी ने किया। आज का भाषण कोरी जुमलेबाजी और  जनता को उलझाने वाला था। मैं अपने परिवार समेत इसका विरोध करता हूं.

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से मेरी मांग है कि कोरोना से तड़प रहे मरीज़ों का इलाज जल्द हो. दिल्ली और आसपास में फसे मजदूरों को घर भेजा जाए. मैं इस संकट की गाड़ी में गरीब के घर दो वक्त की रोटी कैसे पहुचे, यह देखना चाहता हु। मैं भारत को इस महामारी से वैज्ञानिक तौर तरीकों से लड़ते देखना चाहता हूं. मैं मध्यम वर्ग के घर मे राहत देखना चाहता हूं.

और ये सब उपाय यदि आपको सीखना है तो छग की कांग्रेस सरकार से सीख लीजिये. सीखने से कोई छोटा नही होता।