breaking news New

पलानीस्वामी ने कहा - बीजेपी के साथ मिलकर 2021 का चुनाव जीतेंगे, अमित शाह के साथ CM और उप मुख्यमंत्री की बैठक

पलानीस्वामी ने कहा - बीजेपी के साथ मिलकर 2021 का चुनाव जीतेंगे, अमित शाह के साथ CM और उप मुख्यमंत्री की बैठक

नईदिल्ली। तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने खुलासा किया है। वे आज  तमिलनाडु दौरे पर हैं।  इस दौरान उन्होंने  AIADMK और बीजेपी के बीच समझौता कर राज्य में होने वाले विधानसभा चुनाव में साथ मिलकर लड़ने का गृह मंत्री ने ऐलान  किया है।  बीजेपी और एआईएडीएमके के साथ मिलकर चुनाव लड़ने के  ऐलान  के बाद सूबे के मुख्यमंत्री ई के पलानीस्वामी, उप मुख्यमंत्री और अमित शाह ने बैठक की। 

इससे पहले पलानीस्वामी ने कहा कि बीजेपी को AIADMK का समर्थन जारी रहेगा. उन्होंने कहा कि बीजेपी के साथ मिलकर 2021 का चुनाव जीतेंगे. तमिलनाडु हमेशा पीएम मोदी का समर्थन करेगा.

वहीं, अपने संबोधन के दौरान अमित शाह ने डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साधा, उन्होंने कहा कि, ''आप लोगों ने अपने दस साल के कार्यकाल में राज्य को क्या दिया ? मैं विनम्रता के साथ यह कह सकता हूं कि हम राज्य को जो कुछ भी दे रहे हैं यह राज्य का अधिकार था जिससे सूबे के लोग लंबे समय से वंचित थे.''पूरे देश ने नरेन्द्र मोदी जी के नेतृत्व में इस महामारी का डटकर सामना किया है। आंकड़ों को देखें तो भारत अन्य विकसित देशों से भी अच्छे से कोरोना का मुकाबला कर पाया है।''

इससे पहले अमित शाह ने कहा , महान MGR और लोकनेत्री जयललिता जी के नेतृत्व में जिस तरह से तमिलनाडु ने विकास किया था, मुझे भरोसा है कि पलानीस्वामी जी के नेतृत्व में तमिलनाडु इसी रास्ते पर आगे बढ़कर देश का सबसे अच्छा राज्य बन सकता है. ' 

 अगले साल की शुरुआत में  तमिलनाडु में होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले अमित शाह का दौरा अहम माना जा रहा है. अपने दौरे से एक दिन पहले शुक्रवार को गृह मंत्री ने ट्वीट भी किया था. उन्होंने लिखा कि कल तमिलनाडु में रहूंगा. वहां विभिन्न विकास परियोजनाओं का शिलान्यास और उद्घाटन करूंगा. वहीं, अमित शाह सुपरस्टार रजनीकांत से भी मुलाकात कर सकते हैं.