breaking news New

कांग्रेस ने साइकिल यात्रा निकालकर मंहगाई के विरोध में किया प्रदर्शन

 कांग्रेस ने साइकिल यात्रा निकालकर मंहगाई के विरोध में किया प्रदर्शन
जगदलपुर । बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी के द्वारा केंद्र सरकार की गलत नीतियों के कारण देश में पेट्रोलियम पदार्थ सहित अन्य उत्पादों व आवश्यक वस्तुओं के मूल्यों में हो रही वृद्धि के विरोध में जिला मुख्यालय में शहर अध्यक्ष राजीव शर्मा एवं ग्रामीण अध्यक्ष बलराम मौर्य, संसदीय सचिव/विधायक रेखचन्द जैन,महापौर सफीरा साहू ,सभापति कविता साहू सहित अन्य पदाधिकारियों के उपस्थिति में साइकिल यात्रा निकालकर विरोध प्रदर्शन किया गया।
जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि सत्ता में आने से पहले महंगाई को लेकर बड़ी-बड़ी बातें करने वाली भाजपा ने देश की अर्थव्यवस्था को खोखला कर दिया है। केंद्र सरकार का मूल्यों पर कोई नियंत्रण नहीं रह गया है। मुनाफाखोरी को सरकार की नीतियां बढ़ावा दे रही है।  पेट्रोलियम पदार्थों की महंगाई का असर हर क्षेत्र में पड़ा है, केंद्र सरकार को इससे कोई मतलब नहीं रह गया है। सरकार आत्ममुग्ध होकर काम कर रही हो जनता महंगाई से त्रस्त है।
संसदीय सचिव/विधायक रेखचंद जैन ने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की और कहा कि केंद्र की कार्पोरेट समर्थक भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार को केवल उद्योगपतियों और कंपनियों के फायदे की चिंता है। उन्होंने कहा कि केंद्र में जब से मोदी सरकार आई है देश की सारी व्यवस्थाएं पूरी तरह से चरमरा चुकी हैं, दिन दूनी रात चौगुनी महंगाई बढ़ती जा रही है।
महापौर सफीरा साहू ने भी केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि पूरे देश में अफरा-तफरी मची हुई है बड़े-बड़े उद्योगपति मौके का फायदा उठाकर सूदखोरी और मुनाफाखोरी में लगे हैं और केंद्र की मोदी सरकार उनके इशारे पर चल रही है।
ग्रामीण अध्यक्ष बलराम मौर्य ने मंहगाई के खिलाफ साइकिल यात्रा में उपस्थितजनों का आभार व्यक्त कर कार्यक्रम के समापन की घोषणा की और इसी तरह आगे भी सहयोग की अपेक्षा जताई।