breaking news New

श्रवणकुमार बन विधायक ने दिव्यांगो को कराया भगवान जगन्नाथ के दर्शन

श्रवणकुमार बन विधायक ने दिव्यांगो को कराया भगवान जगन्नाथ के दर्शन

बलौदाबाजार। श्रवणकुमार बन विधायक प्रमोद शर्मा दिव्यांगो को स्वयं  लेकर गये और जगन्नाथपुरी  भगवान जगन्नाथ के दर्शन कराया । दिव्यांगजनो ने उन्हें  भरपूर आशीर्वाद दिया।  

बलौदाबाजार . विधायक प्रमोद शर्मा ने अपने विधानसभा के 55दिव्यांगजनो  के साथ स्वयं जगन्नाथपुरी की तीर्थयात्रा कर सभीजनो को भगवान जगन्नाथ के दर्शन कराकर वापस लाये है। साथ ही भुनेश्वर व जगन्नाथपुरी के आसपास के दर्शनीय स्थलो का दर्शन भी कराया । उनके इस कार्य दिव्यांग जन काफी प्रसन्न नजर आ रहे है और कह रहे है कि ऐसा विधायक नही देखा जो हमलोगो की चिंता किये और श्रवणकुमार बनकर तीर्थयात्रा कराये है।

इस विषय पर जब प्रमोद शर्मा से पुछा गया तो उन्होंने कहा कि दिव्यांगो को देखकर उनकी परेशानी को समझा कि सभी स्वस्थ लोग तीर्थयात्रा कर सकते है तो दिव्यांगजनो की भी ईच्छा होती होगी इसी बात को लेकर उनके मन मे आया कि इन सबके साथ भगवान जगन्नाथ का दर्शन लाभ लेकर आशीर्वाद लिया जाय और 55लोगो को लेकर जगन्नाथपुरी जाकर दर्शन कर आशीर्वाद प्राप्त किया।

अभी बलौदाबाजार विधानसभा से 55लोगो को  भगवान जगन्नाथ के दर्शन कराने ले गया था आने वाले समय मे मेरे विधानसभा के सभी दिव्यांगो की लिस्ट बनवाकर बारी बारी से तीर्थ करवाऊंगा।ताकि कुछ पुण्य कमा सकुँ। यह शिलशिला अब अनवरत जारी रहेगा। इस अवसर पर उन्होंने सभी दिव्यांगजनो को भगवान जगन्नाथ की तस्वीर भी उपहार स्वरूप प्रदान की। दिव्यांगजनो ने कहा विधायक प्रमोद शर्मा ने हमारी हर सुविधा का ख्याल रखा और जो हम सोच नही सकते थे कि तीर्थयात्रा करेंगे उन्होंने करवा दिया। हम लोग श्रवणकुमार की कहानी सुने थे आज देख लिया। हमारे लिए विधायक श्रवणकुमार से कम नही है।