breaking news New

कातिल नहीं पकड़े जाने पर बहनों ने रक्षाबंधन पर थानेदार को थमा दी चूड़ियां

कातिल नहीं पकड़े जाने पर बहनों ने रक्षाबंधन पर थानेदार को थमा दी चूड़ियां

सिरसा।  हरियाणा के सिरसा में सात महीने के बाद भी भाई के कातिलों के न पकड़े जाने का रोष दो बहनों ने आज रक्षा बंधन के दिन कालांवली थाने के सामने धरना देकर व थानेदार को चूड़ियां थमाकर प्रकट किया।

18 जनवरी 2021 की रात महावीर प्रजापति के घर में लूट के इरादे से अज्ञात लोगों के हमले में बीचबचाव करने गये 20 वर्षीय अंकुर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। लुटेरे उस घर से सोना व नकदी लूट कर भाग गए थे। पुलिस के अनुसार कालांवली थाने में अज्ञात 6-7 हमलावरों के खिलाफ हत्या सहित विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज हुआ। पुलिस अधीक्षक ने चार टीमों का गठन किया, जिन्होंने हरियाणा, पंजाब व राजस्थान में कई जगह दबिश दी मगर कोई सुराग हाथ नहीं लगा। थाना प्रभारी राजाराम ने बताया कि अब भी पुलिस कातिलो की टोह में लगी हुई है।

अंकुर की बहन प्रियंका व अमरताशी ने बताया कि उनके पिता की चाय की रेहड़ी है और अंकुर उनका इकलौता भाई था। आज अंकुर की मौत के बाद पहला रक्षा बंधन था जिससे वह थाने आईं। उनके साथ परिजन व आसपड़ोस के अन्य लोग भी थे।

उन्होंने कहा कि यदि पुलिस ने उनके भाई के हत्यारे नहीं पकड़े तो वह गृह मंत्री अनिल विज व पुलिस महानिदेशक को चंडीगढ़ जाकर चूड़ियां सौपेंगी।