breaking news New

टाउनहाल के मैदान में मीना बाजार का हुआ भव्य शुभारंभ

टाउनहाल के मैदान में मीना बाजार का हुआ भव्य शुभारंभ

खरसिया । 7 अक्टूबर को नवरात्र पर्व के प्रारंभ होने के साथ ही नगर के टाउनहाल के मैदान में मीना बाजार का भव्य शुभारंभ किया गया। इस दौरान नगर के गणमान्य नागरिक तथा पत्रकार गण मौजूद थे।

 विगत दो वर्ष से कोरोना काल मे कोरोना की वजह से बंद रहे बाजारों में रौनक लौटनी शुरू हुई है, और प्रशासन ने भी गाईड़ लाईन का पालन करने की हिदायतों के साथ मीना बाजार तथा नवरात्र पर्व के लिये दुर्गाेत्सव समितियों को अनुमति देकर जनमानस के मन से कोरोना का भय निकालने का प्रयास किया है। विगत दो वर्षो से क्षेत्र की ख्यातिप्राप्त नवरात्र भी फीकी ही रही थी, इस बार नगरवासियों में इस पर्व को लेकर खासा उत्साह देखा जा रहा है।

इसी तारतम्य में नवरात्र तथा दशहरा पर्व के दौरान लगने वाला मीना बाजार भी आज से प्रारंभ हो चुका है, मीना बाजार के संचालक उमेश गुप्ता ने बताया कि इस बार बड़े झूलों के साथ ही बच्चों के लिये छ़ोटे झूले भी लगाये गये है, साथ ही विभिन्न प्रकार की दुकानें भी लगायी गयी है। मीना बाजार का शुभारंभ खरसिया प्रेस क्लब तथा चेंबर अध्यक्ष रामनारायण सोनी (संटी) के हाथों किया गया, इस दौरान नगर के पत्रकार गण सहित गणमान्य नागरिकों की उपस्थिति रही।