breaking news New

VIDEO : अभिनेत्री गौहर खान इस्लाम का मजाक बनाने पर ट्रोल हुईं.. हिजाब पहनकर तोड़ा इफतार.. अभिनेत्री ने फनी वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले शर्म करो इस्लाम का मजाक बनाया

VIDEO : अभिनेत्री गौहर खान इस्लाम का मजाक बनाने पर ट्रोल हुईं.. हिजाब पहनकर तोड़ा इफतार.. अभिनेत्री ने फनी वीडियो शेयर किया, ट्रोल्स बोले शर्म करो इस्लाम का मजाक बनाया

एक्ट्रेस गौहर खान सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं. वो लगातार अपनी तसवीरें और वीडियोज शेयर करती हैं. लेकिन अब अपने एक वीडियो को लेकर एक्ट्रेस ट्रोलर्स की निशाने पर आ गई हैं. इस वीडियो में वो डोर ओपन सॉन्ग पर गुनगुनाती नजर आ रही हैं. वो एक्टिंग करती नजर आ रही हैं जब इफ्तार का समय एक मिनट रोज बढ़ जाता है और अंत में जब खाने का समय होता है. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

वीडियो शेयर करते हुए गौहर खान कैप्शन में लिखा, आप में से कितने लोग इससे रिलेट करते हैं? रमजान के ट्रेंड में ये फनी है लेकिन सच है. हा हा हा आपकी रोजा तोड़ने के लिए सबसे फेवरेट चीज क्या है खजूर पानी ? कई लोग उनके इस अंदाज को फनी बता रहे हैं, वहीं कुछ यूजर्स ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है. उनके इस वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, शर्म करो इस्लाम का मजाक बनाया. एक और यूजर ने लिखा, इस समय ऐसा करना आपको शोभा नहीं देता.

बता दें कि, हाल ही में गौहर खान ने उन ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया था जो उनसे पूछ रहे थे कि हिना खान के पिता के निधन पर शोक संदेश क्यों नहीं पोस्ट किया. गौहर ने जवाब दिया था, ष्क्योंकि मैं केवल सोशल मीडिया पर इसे पोस्ट कर कोर्ठ दिखावा नहीं करना चाहती. मुझे जो करना था वो मैंने किया. हिना के साथ मेरा रिश्ता दिल से है और मुझे अपने रिश्ते को साबित करने की जरूरत नहीं है. आप जैसे मूर्ख लोग अपनी नकारात्मकता को अपने तक ही रखें और इसे यहां न लाएं. मैं भी एक इंसान हू्ं और और मैं पर्सनल लेवल पर फैसले लेना जानती हूं.

देखिए वीडियो: <bloript>