breaking news New

भीषण सड़क हादसा : दो बाईक के टकराने से 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत तीन की हालत गंभीर

भीषण सड़क हादसा : दो बाईक के टकराने से 6 लोगों को ट्रक ने कुचला, तीन की मौत तीन की हालत गंभीर

 सुपौल। बिहार के सुपौल में एक भीषण सड़क हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई. जबकि तीन लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है. घटना निर्मली थाना क्षेत्र के मझारी और हरियाही के बीच एनएच-57 पर एक पेट्रोल पंप के पास हुआ है.

यहां पेट्रोल पंप से तेल भरवाने के बाद दो बाइक पर सवार 6 लोग एनएच-57 की ओर निकले थे. इसके बाद दोनों के बाइक की आपस में टक्कर हो गई. और बाइक पर सवार 6 लोग सड़क पर गिए. इसी दौरान पीछे से आ रही एक ट्रक ने उन्हें कुचल दिया, इसके बाद तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि तीन लोग गंभीर बताए जा रहे हैं.

बताया जा रहा है कि एक बाइक पर सवार मधुबनी जिला के घोघरडीहा निवासी सोनू कुमार राय की जिसकी उम्र करीब 18 साल है की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि उसके साथ बैठे संजय राय और एक युवक गंभीर रूप से घायल हैं.

जबकि दूसरे बाइक से जा रहे अन्धरामठ थाना क्षेत्र के न्योर निवासी मो. आरिफ और सरायगढ़ भपटियाही निवासी मो शफीक की मौत अस्पताल ले जाने के दौरान हो गई. तो वहीं न्योर गांव के रहनेवाले मो. मुस्ताक और मो. साकिब गंभीर रूप से जख्मी हैं. गंभीर अवस्था में घायलों को इलाज के लिए निर्मली अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

घटना के बारे में प्रत्यक्षदर्शी ने बताया कि हादसे से पहले दोनों बाइक सवार पेट्रोल पंप की तरफ से आए थे. कुछ दुर चलने के बाद दोनों बाइक सवार आपस में टकरा कर सड़क पर गिर गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर लोगों की भीड़ लग गई. लोग जब तक उनकी कुछ मदद कर पाते तबतक पीछे से आ रही !

एक भारी गाड़ी ने उन्हें कुचल दिया. घटना के बाद काफी देर तक घटना स्थल पर मृतकों का शव पड़ा रहा. इसके बाद लोगों ने उसके जेब में रखें अलग-अलग डॉक्यूमेंट के सहारे उनके परिजनों से संपर्क साधा और घटना की सूचना दी.