breaking news New

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन : मोदी सरकार को कुम्भकर्णीय नींद से जगायेगी कांग्रेस

महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन : मोदी सरकार को कुम्भकर्णीय नींद से जगायेगी कांग्रेस

जगदलपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आव्हान पर बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी (शहर) के अध्यक्ष राजीव शर्मा के मार्गदर्शन में बेतहाशा बढ़ती महंगाई के विरोध में केंद्र की जनविरोधी मोदी सरकार के खिलाफ चरणबद्ध आंदोलन व विरोध प्रदर्शन का कार्यक्रम निरंतर जारी है। जिसके अन्तर्गत कल 17 जून (गुरुवार) को केंद्र की जनविरोधी, गलत नीतियों व महंगाई के विरोध में नगर में ध्वनि विस्तारक यंत्रों के माध्यम से भाजपा के कार्यकाल के नाकामियों व विसंगतियों को प्रचारित/प्रसारित कर कुम्भकर्णीय नींद में सोई केंद्र की मोदी सरकार को जगाया जायेगा।
जिलाध्यक्ष राजीव शर्मा ने केंद्र की भाजपा सरकार के खिलाफ कड़ी आलोचना करते हुए अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त कर कहा कि पेट्रोल डीजल की कीमतें सोने के भाव छू रही है, देश के अलग-अलग हिस्सों में पेट्रोल ऐतिहासिक उच्च स्तर पर पहुंच चुका है बार-बार मूल्य वृद्धि केंद्र की मोदी सरकार की मंशा समझ से परे है। मोदी सरकार के द्वारा पिछले 07 सालों में जिस प्रकार से महंगाई में बेतहाशा वृद्धि हुई है उससे आज देश के गरीब निम्न तथा मध्यम वर्ग के लोगों का जीना दूभर कर दिया है।
वैश्विक महामारी कोरोना के कारण वैसे ही गरीबों पर दुख का पहाड़ टूट पड़ा है ऊपर से उन पर महंगाई की मार यह केंद्र की मोदी सरकार की गरीब विरोधी मानसिकता को दर्शाता है, आज इस दौर में देश का आमजन महंगाई से काफी परेशान और दुखी है। आप कब तक करेंगे अत्याचार, और हम कब तक सहेंगे महंगाई की मार, बस करो मोदी सरकार। श्री शर्मा ने कहा कि कांग्रेस पिछले पखवाड़े भर से बेताहाशा बढ़ती महंगाई के विरोध में चरणबद्ध आंदोलन करके भाजपा की मोदी सरकार को कुंभकरणीय की नींद से जगाने का प्रयास कर रही है।