breaking news New

दर्दनाक : दो ट्रकों की टक्कर, 11 की मौत, 17 घायल, ट्रक में सवार होकर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

दर्दनाक : दो ट्रकों की टक्कर, 11 की मौत, 17 घायल, ट्रक में सवार होकर मंदिर दर्शन के लिए जा रहे थे श्रद्धालु

गुजरात के बडोदरा में रफ्तार के कहर से कोहराम मच गया. वडोदरा राजमार्ग पर स्थित वाघोदिया क्रासिंग पर तेज रफ्तार दो ट्रकों के टक्कर में 11 लोगों की मौत हो गई हैं वहीं 15 से ज्यादा लोग अस्पताल में जिंदगी और मौत से जंग लड़ रहे हैं.

घटना बुधवार अहले सुबह की है. कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मृतकों में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं. टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों वाहनों के चीथड़े उड़ गए. हादसे के बाद घटनास्थल पर चारों तरफ चीख-पुकार मच गई. हादसे के बाद बड़ी संख्या में मौके पर भीड़ जमा हो गई.

बताया जा रहा है कि एक ट्रक में सवार होकर लोग सूरत से पावागढ़ दर्शन के लिए जा रहे थे. बुधवार सुबह करीब तीन बजे वाघोदिया क्रासिंग पर सामने से आ रही एक ट्रेलर से भिड़ंत हो गई. हादसे की सूचना मिलने के बाद पुलिस और दमकल विभाग के कर्मचारी मौके पर पहुंचे और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. कड़ी मशक्कत के बाद वाहनों से शवों और घायलों को बाहर निकाला गया. बडोदरा के एसएसजी अस्पताल के अधीक्षक रंजन अय्यर के मुताबिक, अब तक 11 लोगों की मौत हो गई है. घायलों में से कई की हालत गंभीर है.
'