breaking news New

BREAKING महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले महंत पर होंगी कड़ी कार्रवाई - भूपेश

BREAKING महात्मा गांधी पर अमर्यादित टिप्पणी करने वाले महंत पर होंगी कड़ी कार्रवाई - भूपेश

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा हैं कि राष्ट्रपिता महात्मा गांधी के बारे में अपमानजनक टिप्पणी करने वाले महंत के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कर लिया हैं और उसके द्वारा विधिसम्मत कड़ी कार्रवाई की जायेंगी।

CM  बघेल ने आज यहां पत्रकारों द्वारा इस बारे में पूछे जाने पर कहा कि यह बहुत ही दुर्भाग्यपूर्ण हैं और विभिन्न वर्गों में शत्रुता एवं घृणा पैदा करने वाले किसी भी व्यक्ति को बख्शा नही जायेंगा।उन्होने महंत द्वारा की गई टिप्पणी पर राज्य के भाजपा नेताओं पर भी चुप रहने और इसकी निन्दा नही करने का आरोप लगाया।

उन्होने कहा कि राज्य में भाजपा काफी समय से धर्मान्तरण का दुष्प्रचार कर एवं साम्प्रदायिकता के जरिए माहौल खराब करने का प्रयास कर रही हैं लेकिन नगरीय निकाय चुनावों में मिली करारी शिकस्त के बाद उन्हे यह संदेश मिल गया हैं कि राज्य के शान्तिपूर्ण चरित्र को वह बिगाड़ नही सकते हैं।उऩ्होने राज्य में समर्थन मूल्य पर चल रही धान खरीद का जिक्र करते हुए कहा कि बारदाने की निरन्तर आपूर्ति नही होने से इसमें बाधा पड़ रही है।उऩ्होने कहा कि वित्त मंत्रियो की आहूत बैठक में वह केन्द्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमन से इस बारे में चर्चा करेंगे और बारदाने की निरन्तर आपूर्ति को सुनिश्चित करने का अनुरोध करेंगे।