breaking news New

सोना गिरवी रखने वाले मचा रहे देश बेचने का शोर : सुशील

सोना गिरवी रखने वाले मचा रहे देश बेचने का शोर : सुशील

 पटना।  बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के राज्यसभा सदस्य सुशील कुमार मोदी ने कांग्रेस की आलोचना करते हुए आज कहा कि जिनके समर्थन वाली केन्द्र सरकार ने देश का सोना गिरवी रखा, वे मौद्रीकरण पर देश बेचने का शोर मचा रहे हैं ।

श्री मोदी ने शुक्रवार को सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर पर ट्वीट कर कहा कि कांग्रेस ऐसी पार्टी है, जिसके नेताओं ने मातृभूमि का बंटवारा कराया, हजारों वर्ग मील जमीन चीन के हाथों गंवाई और करदाताओं के पैसे से ऐसे सरकारी उपक्रम बनाये, जिनके लगातार घाटे में चलने से अर्थव्यवस्था खोखली हो गई । उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस के समर्थन से चली सरकार को ब्रिटेन के पास भारतीय रिजर्व बैंक का सोना गिरवी रखना पड़ा, उस पार्टी के राजकुमार किस मुंह से देश बेचने का झूठ फैला रहे हैं ।

श्री मोदी ने कहा कि अगर ढांचागत विकास और रोजगार के बढाने के संसाधन जुटाना 'बेचना' है, तो श्री राहुल गांधी बतायें कि महाराष्ट्र की कांग्रेस समर्थित उद्धव सरकार ने पुणे-मुंबई एक्सप्रेस वे को किससे बेच कर 8000 करोड रुपये जुटाये । उन्होंने कहा कि मौद्रीकरण बेचना नहीं, बल्कि देश के खजाने को फिर से भरने की पहल है।