breaking news New

सर्व छत्तीसगढिय़ा समाज महासंघ के नवनियुक्त युवा प्रकोष्ठ ने सत्यनिष्ठा के साथ दायित्वों के निर्वहन की शपथ ली

सर्व छत्तीसगढिय़ा समाज महासंघ के नवनियुक्त युवा प्रकोष्ठ ने सत्यनिष्ठा के साथ दायित्वों के निर्वहन की शपथ ली


रायपुर। सर्व छत्तीसगढिय़ा समाज महासंघ के युवा प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों ने सत्यनिष्ठा के साथ दायित्वों के निर्वहन की शपथ ली। युवा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष अश्वनी बबलू त्रिवेन्द्र ने महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु एवं महामंत्री उमाकांत वर्मा के दिशा निर्देश एवं मार्गदर्शन से अपनी कार्यकारिणी गठित की। राजधानी रायपुर के आरडीए ऑफिस के पास स्थित सतनाम भवन में महासंघ के युवा प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों का शपथ ग्रहण समारोह का आयोजन कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए किया गया। आपको बता दे कि छत्तीसगढिय़ा सर्व समाज महासंघ छत्तीसगढ़ के सभी छत्तीसगढिय़ा समाज के प्रमुखों को एक मंच पर लाने का भागीरथी प्रयास कर रहे है जिसमें वो सफल होते दिखाई दे रहे है।

छत्तीसगढ़ में छत्तीसगढिय़ों की हितों की रक्षा करने बीड़ा महासंघ ने उठाया है। महासंघ के युवा प्रकोष्ठ के शपथ ग्रहण समारोह में सर्व छत्तीसगढिय़ा समाज प्रमुखों से एकजुटता का आव्हान करते हुए संगठनात्मक मजबूती प्रदान करने पर जोर दिया गया। शपथग्रहण समारोह प्रदेश अध्यक्ष रमेश यदु के मुख्य आतिथ्य एवं प्रदेश कार्य.अध्यक्ष राजेंद्र नायक पटेल की अध्यक्षता में सम्पन्न हुआ। छत्तीसगढिय़ा सर्व समाज महासंघ के संगठन विस्तार के लिए दिशा निर्देश दिया गया। समारोह में रामकुमार पटेल ने महासंघ युवा प्रकोष्ठ के नवनियुक्त पदाधिकारियों को सत्यनिष्ठा की शपथ दिलाई।

इस अवसर पर प्रमुख रूप से कोशले जी, राजा निर्मलकर प्रदेश युवा कार्य.अध्यक्ष, प्रमिला रात्रे, धनमती यादव सभापति जिला पंचायत, चंद्रभूषण वर्मा प्रदेश सचिव/प्रवक्ता, जमुना देवी सिरमौर, मोती लाल पटेल, दिनेश निर्मलकर प्रदेश प्रवक्ता, देवलाल पटेल, अन्नपूर्णा टिकरिहा, हिमांशु कनौजे, राजेन्द्र (राजू), मोहन बंजारे, माधुरी कैवर्त, चूड़ामणि निर्मलकर, सदस्य भारतीय विमानपत्तन प्राधिकरण सहित सैकड़ों की संख्या में युवा और महिलाएं उपस्थित थे। कार्यक्रम का सफल संचालन प्रदेश महासचिव उमाकांत वर्मा और आभार प्रदर्शन हेमंत कोसरिया ने किया।