breaking news New

पूर्व राज्यपाल स्व.टण्डन के बेटे संजय टण्डन बने हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह—प्रभारी, बिहार चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने की थी मेहनत, अविनाश राय खन्ना होंगे प्रभारी

पूर्व राज्यपाल स्व.टण्डन के बेटे संजय टण्डन बने हिमाचल प्रदेश भाजपा के सह—प्रभारी, बिहार चुनाव में पार्टी को जीत दिलाने की थी मेहनत, अविनाश राय खन्ना होंगे प्रभारी

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पूर्व राज्यपाल स्व. बलरामजी दास टण्डन के बेटे भाजपा नेता संजय टण्डन को पार्टी ने हिमाचल प्रदेश का सह—प्रभारी बनाया है. जबकि अविनाश राय खन्ना प्रभारी होंगे. चंडीगढ़ भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष और राष्ट्रीय परिषद के सदस्य संजय टंडन ने बिहार चुनाव में पटना जाकर जमीनी स्तर पर पार्टी के लिए प्रचार किया था और पार्टी को जिताने में अहम भूमिका निभाई थी.

अत: आज जब राज्यों के प्रभारी तय किए गए तो टणडन को हिमाचल प्रदेश का सह—प्रभारी बनाया गया. हालांकि प्रभारी के रूप में अविनाश राय खन्ना का नाम तय हुआ है. दूसरी ओर एनडीए ने शानदार जीत दर्ज कर दोबारा राज्य में सरकार बनाई है. इस बड़ी जीत के बाद भाजपा युवा मोर्चा जिला-4 के अध्यक्ष शशांक भट्ट और उनकी टीम ने संजय टंडन को गुलदस्ता भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी. भाजयुमो जिला-4 के अध्यक्ष शशांक भट्ट ने कहा कि बिहार में संजय टंडन ने पार्टी के प्रचार के लिए बहुत मेहनत की थी, जिसका परिणाम यह रहा कि बिहार में भाजपा 74 सीटों पर जीत दर्ज कर पाई है।

इस दौरान शशांक भट्ट ने कहा कि संजय टंडन ने जिस प्रकार से भाजपा को चंडीगढ़ में मजबूत बनाकर निगम और लोकसभा चुनाव में जीत दिलाई थी। उसी तरह उन्होंने बिहार विधानसभा चुनाव में भी अपनी मेहनत के दम पर पार्टी को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। वही टंडन ने भारतीय युवा मोर्चा के सभी सदस्यों को उज्ज्वल भविष्य की कामना की और पार्टी को मजबूत करने और जमीनी स्तर पर काम करने के लिए प्रेरित किया।

श्री टण्डन ने जनधारा संवाददाता की बधाई स्वीकारते हुए कहा कि हम पार्टी के मेहनती और समर्पित कार्यकर्ता हैं. पार्टी जो भी ​दायित्व देगी, उसे पूरी तरह निभाते हैं. उन्होंने अपनी नियुक्ति के लिए पार्टी का आभार जताया.