breaking news New

'मुझे गिरफ्तार करो': ममता बनर्जी ने टीएमसी के शीर्ष चार नेताओं के गिरफ्तारियों के बाद सीबीआई से कहा,

'मुझे गिरफ्तार करो': ममता बनर्जी ने टीएमसी के शीर्ष चार नेताओं के गिरफ्तारियों के बाद सीबीआई से कहा,


नारद स्टिंग मामले में तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के विधायक मदन मित्रा और पश्चिम बंगाल के पूर्व मंत्री सोवन चटर्जी को सोमवार (17 मई, 2021) को सीबीआई कार्यालय ले जाया गया है। सीबीआई अधिकारियों की एक टीम सोमवार सुबह बंगाल के मंत्री फिरहाद हकीम के घर भी पहुंच गई है. सीआरपीएफ जवानों को लेकर टीम उनके घर पहुंची थी। ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, बंगाल के मंत्री सुब्रत मुखर्जी भी पूछताछ के लिए कोलकाता में सीबीआई ऑफिस पहुंचे हैं। नारद मामले में सभी चार पूर्व मंत्रियों- फिरहाद हकीम, मदन मित्रा, सुब्रत मुखर्जी और सोवन चटर्जी से सोमवार को पूछताछ की जाएगी।

तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) के नेता अनिंद्य राउत ने कहा कि पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों से भी उन्हें गिरफ्तार करने के लिए कहा है, जिसमें एजेंसी द्वारा सोमवार को नारद स्टिंग ऑपरेशन मामले में टीएमसी के तीन मौजूदा नेताओं और पार्टी के एक पूर्व नेता सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया गया था। ।

विकास पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए, टीएमसी के प्रवक्ता कुणाल घोष ने दावा किया कि सीबीआई की कार्रवाई एक प्रतिशोधपूर्ण कार्रवाई थी और पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनावों में भाजपा की हार का नतीजा थी।

उन्होंने कहा, 'बीजेपी अभी भी चुनाव में हार को स्वीकार नहीं कर पा रही है, क्योंकि उसने जीतने की पूरी कोशिश की है। यह एक निंदनीय कार्य है।

उन्होंने कहा, "जब राज्य कोविड की स्थिति से लड़ रहा है, तो वे इस तरह से गड़बड़ी पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं," उन्होंने कहा।