breaking news New

आइपीएस अधिकारी केबीसी की दूसरी करोड़पति

आइपीएस अधिकारी केबीसी की दूसरी करोड़पति

अमिताभ बच्चन द्वारा होस्ट किए जाने वाले केबीसी  शो में  आइपीएस अधिकारी मोहिता शर्मा ने एक करोड़ जीत लिया है और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वो 7 करोड़ की इनामी राशि जीतकर इतिहास रच पाती हैं या नहीं?

मोहिता कहती हैं, ‘चाहे जो मर्ज़ी धनराशि जीत कर जाऊं, पर रात को जब सोऊं तो ये लगे कि बढ़िया खेल खेला।’ प्रोमो में देखा जा सकता है कि वो पंद्रहवें प्रश्न का सही जवाब देकर 1 करोड़ जीत जाती हैं। उनसे सोलहवां प्रश्न भी पूछा जाता है जो 7 करोड़ का होने वाला है। लेकिन अभी यह सस्पेंस बना हुआ है कि क्या वो 7 करोड़ जीत पाईं या नहीं। इस एपिसोड का प्रसारण सोनी टीवी पर 17 नवंबर को रात 9 बजे होने वाला है।

मोहिता शर्मा हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा की रहने वाली हैं। 2017 बैच की आईपीएस ऑफिसर मोहिता की पोस्टिंग फिलहाल जम्मू कश्मीर में है। उन्होंने इंडियन फॉरेस्ट सर्विस के एक अधिकारी से शादी की है। मोहिता ने बताया कि इस क्विज शो में भाग लेने के लिए उनके पति ने उनका बहुत साथ दिया और प्रोत्साहित किया।

 

उन्होंने हिन्दुस्तान टाइम्स को बताया, ‘मेरे पति रुशल गर्ग, जिन्होंने पिछले 20 सालों से केबीसी का हिस्सा बनने की कोशिश की है, उन्होंने ही मुझे सोनी लिव ऐप के पर रजिस्ट्रेशन करने को कहा और उसके बाद जो हुआ वो अब इतिहास है। एक करोड़पति बनकर बहुत अच्छा लग रहा है।’ मोहिता अपने प्राइज मनी कैसे खर्च करेंगी इसके जवाब में उन्होंने कहा, ‘इसका फैसला हमारी पूरी फैमिली मिलकर करेगी।’