breaking news New

बदहाल आनलाइन सिस्टम बना मदिराप्रेमियो का सिरदर्द : हज़ारो रूपए का बुकिंग आर्डर देकर करना पड़ता है इंतज़ार

 बदहाल आनलाइन सिस्टम बना मदिराप्रेमियो का सिरदर्द : हज़ारो रूपए का बुकिंग आर्डर देकर करना पड़ता है इंतज़ार

रायपुर/भिलाई । छत्तीसगढ़ में बढ़ते कोरोना संक्रमण के मद्देनजर मदिराप्रेमियो को शराब उपलब्ध कराने के लिए आबकारी विभाग द्वारा ऑनलाइन बुकिंग से शराब उपलब्ध कराने के लिए एप्प बनाया गया, एप्प के संचालन में आते ही धड़ाधड़ करोड़ो रूपये के शराब देखते ही देखते बुक हो गए, देश भर में मदिराप्रेमियो की शराब पीने के इस चाहत ने छत्तीसगढ़ को नया कीर्तिमान स्थापित करने में खूब सुर्खियां बटोरी।
लेकिन ऑनलाइन क्रम में शराब के बुकिंग करवाने के इस प्रकिया ने एप्प को ही क्र्स कर दिया यहा तक कि राज्य शासन के जिम्मेदार मंत्री को भी सामने आकर जवाब देना पड़ा।
महीनो बीत जाने के बाद भी वर्तमान समय मे भी शराब ऑनलाइन मंगाने के लिए बनाए गए इस एप्प में शराब क्रेताओ की परेशानी बढ़ती ही जा रही हैं।
कई दिनों के बाद भी उन्हें शराब नही मिल पाती हैं।
नही आता ओटीपी

बदहाल व्यवस्था और आबकारी विभाग की खराब नीतियों की सजा शराब ऑनलाइन खरीदने वाले उठा रहे हैं, बुकिंग के पाँच दिनों के बावजूद भी उनके मोबाईल फोन में ओटीपी नही आ रहा।
निराकरण दुरभाष नम्बर में बजती है घन्टी, फोन उठाने वाला कोई नही-ऑनलाइन शराब खरीदने के लिए बनाए गए सम्बंधित एप्प्स में समस्याओं को निराकरण हेतु दुरभाष नंबर दिए गए है ,पर फोन लगाने के बाउजूद भी कोई उठता नही लगातार घन्टी बजते रहता है।
दुकानों में होती हैं चिकचिक-अव्यवस्था की दुहाई लेकर जब मदिराप्रेमी सम्बंधित शराब दुकानों में इसकी शिकायत दर्ज कराने पहुचते हैं तो दुकान में उपस्थित सेल्समैन या,सुपरवाइजर किसी प्रकार का शिकायत दर्ज नही करते उलटा ग्राहकों से बत्तमीजी करते हैं।