breaking news New

कार और बाइक में भीषण टक्कर सवारों की मौके पर ही मौत

कार और बाइक में भीषण टक्कर सवारों की मौके पर ही मौत

मऊ। बीती देर रात मऊ-आजमगढ़ फोरलेन पर भवरेंपुर गांव के समीप तेज रफ्तार कार ने एक बाइक में टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि बाइक चालक और सवार दोनों की मौके पर ही मौत हो गई वहीं बाइक पर सवार एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है। घायल व्यक्ति की हालत गंभीर होने पर डॉक्टर ने उसे वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

पुलिस ने कार को जब्त कर लिया है। उस पर सवार दो लोगों को थाने ले आई है। उधर घटना से मृतकों के परिजनों में कोहराम मचा है। सरायलखंसी थाना क्षेत्र के भवरेंपुर गांव का निवासी किसान विरेंद्र यादव (55) मंगलवार रात मजदूरों के साथ खेत में काम करा रहा था।

रात में काम खत्म होने के बाद वह दो मजदूरों को उनके घर बाइक से छोडऩे जा रहा था। अभी वह गांव से बाहर मऊ -आजमगढ़ फोरलेन पर पहुंचा ही था कि आजमगढ़ की तरफ से आ रही अनियंत्रित एक कार ने बाइक में जोरदार टक्कर मार दी।

हादसे में भवरेंपुर गांव निवासी किसान विरेंद्र यादव और रानीपुर थाना क्षेत्र के बलुआ खुरहट गांव निवासी मजदूर अच्छेलाल (52) बरसाती की मौके पर मौत हो गई।

जबकि रानीपुर थाना क्षेत्र बलुआ खुरहट गांव निवासी मजदूर रामकिशुन (50) गंभीर रूप से घायल हो गया।

स्थानीय लोगों की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल मजदूर को जिला अस्पताल में भर्ती कराया और मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी केके गुप्ता ने बताया कि मंगलवार रात दो बजे के करीब हादसा हुआ है।

कार सहित चालक को पकड़ लिया गया है। पीडि़त परिवार की तहरीर पर दोषियों के विरुद्ध कार्यवाही की जाएगी।