breaking news New

TOP-TEN NEWS : लोकवाणी की 15वीं कड़ी में आम जनता से रूबरू हुए मुख्यमंत्री

TOP-TEN  NEWS :   लोकवाणी की 15वीं कड़ी में आम जनता से रूबरू हुए मुख्यमंत्री

लोकवाणी की 15वीं कड़ी में आम जनता से रूबरू हुए

रायगढ़ ।  मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज प्रसारित अपनी मासिक रेडियोवार्ता लोकवाणी की 15वीं कड़ी में उपयोगी निर्माण-जन हितैषी अधोसंरचनाएं और आपकी अपेक्षाएं विषय पर प्रदेश की जनता की खुशहाली और विकास को लेकर राज्य सरकार के विजन पर अपने विचार विस्तार से रखे।

राष्ट्रीय किताब मेला और छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव 13 से 21 मार्च तक

रायपुर। गत वर्ष की भांति इस वर्ष भी राष्ट्रीय किताब मेला और छत्तीसगढ़ साहित्य महोत्सव 13 से 21 मार्च तक रायपुर में आयोजित किया जायेगा। 

भाजपा ने कमीशन खोरी के लिए बसाया नया रायपुर - कन्हैया अग्रवाल

रायपुर । प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री महासमुंद जिला प्रभारी कन्हैया अग्रवाल ने पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान पर तीखी प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि कांग्रेस की सरकार में जब नई राजधानी क्षेत्र का भूमि पूजन हुआ था

विजय छत्तीसगढ़ 2023 के लिए अभी से जुटना होगा : डी. पुरन्देश्वरी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी प्रदेश प्रभारी व राष्ट्रीय महामंत्री डी. पुरन्देश्वरी व सह प्रभारी व बिहार सरकार के पथ निर्माण मंत्री नितिन नबीन ने जिला अध्यक्षों व जिला प्रभारियों की बैठक ली।

वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में मोदी सरकार का ऐतिहासिक बजट

रायपुर । केंद्र के नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार के वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण द्वारा वैश्विक महामारी कोरोना के दौर में जो ऐतिहासिक बजट लाया गया

कोविड से मरने वाले मरीजों की संख्या में लगातार गिरावट जारी, प्रतिदिन 100 से कम रोगियों की हो रही मौत

नई दिल्ली । भारत में एक अक्तूबर, 2020 से कोविड-19 के नए मरीजों की प्रतिदिन होने वाली मौतों की संख्या में लगातार गिरावट का रुझान जारी है।

वेलेंंटाइन डे पर 14 आत्मसर्मपित नक्सली प्रेमी जोड़ों का होगा विवाह

दंतेवाड़ा । छत्तीसगढ़ के दंतेवाड़ा जिले में वेलेंंटाइन डे 2021 आत्मसर्मपित नक्सली प्रेमी जोड़ों के लिए उनके जीवन में आज का रविवार बहुत ही खास होने जा रहा है।

भारत की चावल निर्यात को मिला बड़ा प्रोत्साहन

नई दिल्ली। भारत की चावल निर्यात क्षमता को बड़ा प्रोत्साहन मिला है। काकीनाडा के गहरे पानी के बंदरगाह से चावल की खेप को रवाना किया गया है।

आंध्र में भीषण सड़क हादसे में आठ महिलाएं और एक शिशु समेत कम से कम 14 लोगों की मौत

कुरनूल।  आंध्र प्रदेश में कुरनूल जिले के वल्दुरती मंडल के मदारपुर गांव के पास रविवार तड़के एक वैन और ट्रक की टक्कर में आठ महिलाएं और एक शिशु सहित कम से कम 14 लोगों की मौत हो गयी और चार अन्य घायल हो गए। वैन में सवार लोग अजमेर यात्रा पर जा रहे थे।

इंग्लैंड की हालत खस्ता, 39 रन के अंदर भारत ने 4 विकेट झटके

चेन्नई। भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है। आज मैच का दूसरा दिन है। इस मैच में अभी तक भारत का दबदबा चल रहा है।