breaking news New

जैजैपुर क्षेत्र के डोमाडीह गांव पहुच मार्ग की हालत खराब,सड़क की दुर्दशा पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्य अभियन्ता को लिखा पत्र

जैजैपुर क्षेत्र के डोमाडीह गांव पहुच मार्ग की हालत खराब,सड़क की दुर्दशा पर जिला कांग्रेस अध्यक्ष ने मुख्य अभियन्ता को लिखा पत्र


छत्तीसगढ़  की बेहतरी के लिए भुपेश सरकार कृत संकल्पित- डा: चोलेश्वर चंद्राकर

सक्ती, 10 जून। जैजैपुर विधानसभा के अंतर्गत आने वाला डोमाडीह गांव पहुंच मार्ग की हालत बद से बदतर हैं समाचार पत्र टीवी व पोर्टल न्यूज़ के माध्यम से लोगों ने अपनी समस्या शेयर की है हालात देखकर ये अंदाजा लगाया जा सकता है कि किस तरह से डोमाडीह गांव वासी इस सड़क पर चलने के लिए खतरों से खेलते हैं।   

उक्त बातें जिला कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष डॉक्टर चौलेशवर चंद्राकर ने कहीं है। श्री चंद्राकर ने डोमाडीह पहुंच मार्ग की समस्या को गंभीरता से लेते हुए उक्त सड़क के निर्माण हेतु संबंधित पत्र मुख्य अभियन्ता लोक निर्माण विभाग रायपुर को  लिखा है।श्री चंद्राकर ने अपने पत्र मे मुख्य अभियंता रायपुर को उक्त समस्या से अवगत कराते हुए कहा कि डोमाडीह के निवासी सड़क के अत्यंत जर्जर होने से आने जाने मे तकलिफ से गुजर रहे उनकी सड़क की माँग त्वरित पुर्ण किया जाना चाहिए। श्री चंद्राकर ने कहा कि  छत्तीसगढ़ मे भुपेश सरकार जनसमस्याओ के निराकरण के लिए तत्पर है गांवो तक अच्छी सड़क बने इसके लिए सरकार कृत संकल्पित है । इससे पूर्व छत्तीसगढ़ में 15 सालों से भाजपा की सरकार रही जिसने इस सड़क के निर्माण की दिशा में कोई पहल नहीं किया वही बसपा से चुनकर आए हुए विधायक ने भी इस विषय में ध्यान देना मुनासिब नहीं समझा।


जन सुविधा के लिए आवश्यक पहल करना नेताओं का दायित्व है जनता की हर एक समस्या के लिए जनप्रतिनिधि सजग रहें यही राजनीति है डोमाडीह ग्राम वासियों की सड़क निर्माण की मांग जायज व आवश्यकता पुर्ण है।  

इस दिशा में त्वरित कार्रवाई कर ग्राम वासियों को राहत प्रदान किए जाने पहल किया जावेगा।