breaking news New

मोदी सरकार के 7 साल, जनता के विनाश वाला शासनकाल रहा - विधायक प्रति निधि गुलज़ार सिंह

मोदी सरकार के 7 साल, जनता के विनाश वाला शासनकाल रहा - विधायक प्रति निधि गुलज़ार सिंह


सक्ती, 30 मई।  मोदी सरकार के 7 साल पूर्ण होने पर शक्ति विधायक डॉ चरणदास महंत के जिला विधायक प्रतिनिधि गुलजार सिंह के द्वारा प्रेस वार्ता में  कहा गया कि पूरा देश उत्सव मनाने के बजाय व्यथित, परेशान और उदास है इन 7 सालों में मोदी सरकार ने जनता को लूटने और अपने चंद अमीर मित्रों को लाभ पहुंचाने का काम किया है । गुलज़ार  ने कहा कि मोदी सरकार  व्दारा रेलवे एयरपोर्ट कई शासकीय संस्थानों को निजी करण करने में लगे हुए हैं । 

गुलज़ार ने  कहा कि आज स्वच्छ भारत केवल पन्नों में रह गया है, शौचालयों की स्थिति दयनीय है, उज्जवला योजना फेल हो चुकी है। एलपीजी गैस का दाम इतना बढ़ गया है कि गरीब रिफिलिंग तक नहीं करा सकते। मोदीजी ने नोटबंदी करके सभी को लाईन लगवा कर मरने पर मजबूर कर दिया। किसानों की आय दोगुनी करने की बजाय उल्टा तीन काला कानून थोप दिया,आज किसानों के आंदोलन को 6 माह से ऊपर हो गया, सैकड़ों की संख्या किसानों की शहादत हो चुकी पर गुंगी-बहरी सरकार आज तक इसका समाधान नहीं कर पाई। जी एसटी से पूरी अर्थव्यवस्था चौपट हो गई है। अनियोजित लाॅकडाउन लगाकर पूरे देश के मजदूरों को सरेराह भटकने, मरने  को छोड़ दिया गया  पेट्रोल-डीजल के दाम आग उगल रहे हैं।इसी शासनकाल में बीफ तथा अन्य बातों को लेकर अनुसूचित जाति के लोगों पर, दबंगों के द्वारा अत्याचार किया गया।

  गुलज़ार सिंह ने  कहा कि यह ऐसा शासनकाल है जहां सवाल करने पर आवाज को दबाया जा रहा है  और देशद्रोही बना दिया जाता है। विपक्ष के सलाह को अनसुना किया गया जिसका परिणाम आज पूरा देश कोरोना महामारी से जद्दोजहद कर रहा है।देश की जनता को वैक्सीन देने की बजाय उल्टा विदेशों को करोड़ों की संख्या में वैक्सीन दे दिया गया मोदी सरकार के पहले भारत में कांग्रेस सहित अनेक पार्टियों की सरकारें बनीं,पर कभी किसी ने टीकाकरण के नाम पर एक रुपया नहीं लिया,यह पहली सरकार है जिसने  कीमत वसूल रही है वह भी अलग-अलग दर पर।

इन 7 सालों में मोदी सरकार ने विकास के नाम पर कांग्रेस सहित पूर्व सरकारों द्वारा निर्मित रेलवे स्टेशन, एयरपोर्ट सहित कई शासकीय संस्थानों को  आई टी,आई आई एम,एल आई सी सहित देश सभी बड़े उपक्रमों को सिर्फ बेचने का काम किया है, जिससे भारत विश्व गुरु बनने के बजाए पीछे चली गई है।

कुल मिलाकर मोदी सरकार के  7 सालों की उपलब्धी 'जीरो ' है।इस अवसर पर पुर्व नगर पालिका अध्यक्ष श्याम सुन्दर अग्रवाल विधायक प्रति निधि  अमित राठौर जनपद अध्यक्ष राजेश राठौर  राजीव  जायसवाल संतोष सोनी गिरधर जायसवाल महबूब भाई  रूपनारायण राठौर हरीश अग्रवाल कमल शर्मा सहित कांग्रेस कार्यकर्ता उपस्थित थे।