breaking news New

क्रिकेट में अनन्य खेलो के गुणों का समावेश है - डीपेन्द्र साहू

क्रिकेट में अनन्य खेलो के गुणों का समावेश है - डीपेन्द्र साहू

   धमतरी।  ग्राम अरौद (लीलर) में एकता क्रिकेट क्लब द्वारा आयोजित क्रिकेट प्रतिस्पर्धा में क्षेत्र के 30 अलग अलग टीम भाग लिया जिसमे  फाईनल मैच रुद्री की टीम व कोलियरी के बीच हुआ जिसमें रुद्री की टीम विजेता बनि दूसरे पायदान की टीम कोलियरी रही।

     कार्यक्रम के  पुरुस्कार व समापन में मुख्य आतिथ्य के आसंदी से विधायक प्रतिनिधि डीपेन्द्र साहू ने संबोधित करते हुए क्रिकेट खेल भावना को जहाँ खिलाड़ियों को जागृत करती है वही अनन्य खेलो में जिन गुणों की आवश्यकता होती है उसे अपने मे समावेश करती है चाहे वह दौड़ हो, दृष्टिध्यान हो या एकग्रता हो साथ ही प्रत्येक खिलाड़ियों में निश्चित समय - निश्चित प्राप्त अवसरों में अपने लक्ष्य प्राप्ति की ओर प्रतिस्पर्धा करने की दृढ़ संकल्प को जगाती है !

  वही कार्यक्रम की अध्यक्षता कर रहे जनपद उपाध्यक्ष  अवनेंद्र साहू  ने खेल की भावना के इस खेल में भी जीत हार के परिणाम प्राप्त होते है इसका अर्थ ये कभी नही होता कि हारी हुई टीम पूर्णतः अयोग्य है यह परिणाम संकेत देते है कि हमे और अच्छा करने की आवश्यकता है और उन कमियों को हमे आने वाले समय पर पूर्णकर जीतने वाली टीम बनने की संकल्प देती है !

उन्होंने सभी टीमो के सुनहरे भविष्य की शुभकामनाये दी विशिष्ट अतिथि जनपद सदस्य रुद्री  पिंकू साहू ने फाईनल की दोनों टीम अपने जनपद क्षेत्र का होना बताते हुए खुशी जाहिर करते हुए कहा  इस प्रकार के आयोजन खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा को प्रदशर्न करने व अन्य साथियो से बहुत सारे गुणों को सीखने व हुई चूको को सुधारने का अवसर प्रदान करती है उन्होंने आयोजको को शुभकामनाये दी !

अतिथियों के कर कमलों से पुरुस्कृत टीम व श्रेष्ठ प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को ट्राफी व नकद राशि  पुरुस्कार दिया गया !

      पुरुस्कार व समापन कार्यक्रम में  अतिथियों के साथ श्री शिवदत्त उपाध्याय व वीरू साहू  सहित, ग्राम के ज्येष्ठ पुराण सिंह ध्रुव, धनीराम साहू, जीवन नागरची, व पंचगण सहित आयोजक  समिति के उमेंद्र सिन्हा,मोहित सिन्हा,गेंदलाल ध्रूव,अशोक ध्रुव,नंद कुमार मरकाम,सतपाल ध्रुव ,डोमन साहू,होमन नेताम सहित सभी सदस्य व बड़ी संख्या में ग्राम के बड़े  व बच्चे उपस्थित रहे !