breaking news New

हरी बिहारी के बहरेपन को जानकर अबकारी मंत्री लखमा ने भेजवाया श्रवण यन्त्र

 हरी बिहारी के बहरेपन को जानकर अबकारी मंत्री लखमा ने भेजवाया श्रवण यन्त्र

कृष्णा नायक दोरनापाल



दोरनापाल .  दोरनापाल के वार्ड क्रमांक 3 के निवासी हरी बिहार लंबे समय से बहरेपन की बीमारी से जूझ रहे हैं उनके इस बीमारी की जानकारी जैसे ही नगर पंचायत अध्यक्षा बबीता माड़वी मिली तो  बहरेपन की बीमारी से जूझ रहे व्यक्ति से मिलने पहुंची उनके सेहत के बारे में पूछने पर हरी बिहारी की पत्नी ने बताया कि काफी समय से वे सुनने में असमर्थता महसूस कर रहे हैं,पैसे की कमी के चलते इलाज करवाने में असमर्थ होने की वजह से अब धीरे धीरे श्रवण शक्ति पूरी तरह से खत्म हो गईं अब कुछ सुनाई नही देता है जिसके कारण लोगो की बातों को समझने में काफी दिक्कतें होती हैं ।

सारी बातों को सुन कर बबिता माड़वी ने हरी और उनकी पत्नी को भरोसा दिलाया कि जल्द से जल्द उनकी सहायता कर उन्हें पूरी तरह ठीक करने के लिए हर सम्भव प्रयास करने की की बात कही। हरि के घर से ही बबिता ने  मंत्री कवासी लखमा को फ़ोन कर उन्हें इस समस्या से अवगत कराया जिसके बाद मंत्री कवासी लखमा हरी बिहारी की इस बीमारी के बारे में जानते ही हरी से कहा की इस समस्या को दूर करने जल्द से जल्द निकाल कर आपकी मदद करुंगा ।और अगले ही दिन मंत्री लखमा ने   सश्रण यंत्र (कान की मशीन) भेजवाया ताकि बीमार से पीड़ित को बहरेपन बिमारी से निजात मिल सके ।

मंत्री द्वारा भिजवाए गए श्रवण यन्त्र नगर अध्यक्षा के हांथो पा कर हरि बिहारी ओर उसके परिवार काफी खुश नजर आए और इस मदद के लिए हरी बिहारी और उसके परिवार ने मंत्री कवासी लखमा ओर दोरनापाल नगर अध्यक्षा का दिल से आभार जताया।

नगर पंचायत अध्यक्षा बबीता माड़वी

नगर में ऐसे गंभीर बीमारी से जूझ रहे लोग हमे अपनी समस्या से अवगत कराए जनता की हर समय मदद करने के लिए तैयार रहने वाले हमारे मंत्री जी को अवगत करवा कर हर सम्भव मदद दिलाने का प्रयास करूंगी  नगर पंचायत अध्यक्षा बबीता माड़वी