जगबंधु माँझी : अब तक बीजापुर ज़िले में कहीं भी कोई भ्रष्टाचार नही हुआ

जगबंधु माँझी : अब तक बीजापुर ज़िले में कहीं भी कोई भ्रष्टाचार नही हुआ


ज़िले का समस्त सरकारी अमला कोरोना covid-19 महामारी की रोकथाम में लगा है - जगबंधु माँझी 

 बीजापुर, 16 अप्रैल | इस समय एक तरफ़ पूरा देश और प्रदेश कोरोना covid- 19 जैसे घातक महामारी से लोगों को बचाने के लिए लड़ाई लड़ रही है वही दूसरी ओर बीजापुर के भाजपा जिला अध्यक्ष श्रीनिवास मुदलियार जी मनरेगा में भ्रष्टाचार की बेतुकी बातें कर कोरोना covid-19 को ख़त्म करने में लगे ज़िले के प्रशासनिक अमले का मनोबल गिराने का काम कर रहे है। जबकि जिला प्रशासन ज़िलेभर में सोशल डिस्टेन्सिंग का कढ़ाई से पालन करा रही है.

और महामारी से बचने के लिए लोगों को हर स्तर पर जागरूक करते हुए मास्क आदि का इस्तेमाल करने के साथ-साथ लगातार हाथ धोने एवं लॉकडाउन के दौरान घरों में ही रहने की समझाईस दे रही है जिसमें क्षेत्र की पूरी जनता एक होकर कोरोना वायरस को जड़ से ख़त्म करने के लिए शासन प्रशासन के हर आदेश का पालन कर रहे है। इस वक़्त भाजपा जिला अध्यक्ष जी को कोरोना covid-19 को ख़त्म करने के लिए अपनी जान की बाज़ी लगा कर सेवा दे रहे.

डॉक्टर, नर्स, स्वास्थ्य कर्मी, पुलिस के अधिकारी व सुरक्षा कर्मी के साथ साथ जिला प्रशासन के समस्त अधिकारी कर्मचारियों का हौसला बढ़ाना चाहिए था, लेकिन ऐसे समय में भाजपा के जिला अध्यक्ष कोरोना वायरस को ख़त्म करने की लड़ाई से इतर राजनीतिक बयान बाज़ी कर रहे हैं जो की निंदनीय है, यह समय सभी को एक होकर लोगों को इस महामारी से किसी भी तरह बचाना और निजात दिलाने का है।

यदि क्षेत्र के ग़रीब मज़दूर अपनी दैनिक जीवन यापन के लिए कुछ काम कर लेते है तो इसमें भी भाजपा के जिला अध्यक्ष जी को भ्रष्टाचार नज़र आता है ये बहुत ही दुखद बात है, भाजपा के लोग चाहते ही नही की क्षेत्र की ग़रीब जनता रोज़ी रोटी के लिए पैसे कमायें। प्रदेश में जब से माननीय भूपेश बघेल जी की सरकार बनी है पूरा प्रदेश और जिला भ्रष्टाचार मुक्त हुआ है, ज़िले में कही भी भ्रष्टाचार नही हो रहा है जो भी भ्रष्टाचार हुआ है ये सब भाजपा के शासन काल में हुआ है। हर वक़्त भ्रष्टाचार के बात करने वाले भाजपा नेताओं को क्षेत्र की जनता ने पिछले सभी चुनावों में पूरी तरह से नकार दिया है। भाजपा जिला अध्यक्ष जी का इस वक़्त यह बयान केवल मीडिया में बने रहने मात्र का है|