breaking news New

कांग्रेस : ढोल नगाडो के साथ हुआ राजीव भवन का लोकार्पण

कांग्रेस : ढोल नगाडो के साथ हुआ राजीव भवन का लोकार्पण

बेहद गर्व की बात पूर्व प्रधानमंत्री की जयंती पर राजीव भवन की सौगात मिली

सुकमा: जिले में आज कांग्रेसी कार्यकर्ता जगह-जगह उत्साह मनाते हुए नजर आए, मौका था जिला कांग्रेस कमिटी कार्यालय का लोकार्पण कार्यक्रम का । पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जयंती के अवसर पर राज्य के 6 जिलों में राजीव भवन का लोकार्पण किया गया । इसी क्रम में सुकमा जिला मुख्यालय में राजीव भवन के नाम से जिला कांग्रेस कमिटी कार्यालय का लोकार्पण वर्चुअल माध्यम से किया गया। 

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल, प्रभारी पीएल पुनिया, अध्यक्ष छत्तीसगढ़ कांग्रेस मोहन मरकाम, मंत्री कवासी लखमा सहित मंत्री व संघठन पदाधिकारी भी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए इस कार्यक्रम से जुड़े थे । सुबह से ही नगर भर में चारों ओर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं का भीड इस उत्शव मे उमड़ पड़ा  । जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी, जिला कांग्रेस अध्यक्ष माहेश्वरी बघेल, नपा अध्यक्ष राजू साहू के नेतृत्व में नगर भर में पैदल मार्च करके कार्यक्रम स्थल पर हजारों की संख्या में कार्यकर्ता पहुँचे । नगर भर में ढोल-नगाड़ा के साथ कांग्रेसी कार्यकर्ता उत्साह मनाते हुए नजर आए । सीएम भुपेश बघेल ने उपस्थित सभी लोगों को सदभावना शपथ दिलवाई । उसके बाद सभी ने कार्यकर्ताओं को संबोधित किया ।

संघठन मजबूत होगी : हरीश

जिला पंचायत अध्यक्ष हरीश कवासी ने सभी कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को बधाई देते हुए कहा कि आज हमारे लिए यह बेहद गर्व की बात हैं कि पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी के जयंती के अवसर पर हमें राजीव भवन की सौगात मिली । मुख्यमंत्री भुपेश बघेल व मंत्री कवासी लखमा के प्रयास से जिला कांग्रेस कमिटी कार्यालय बन पाया इससे निश्चित ही हमें और हमारे संगठन को और मजबूती मिलेगी ।