breaking news New

जन समस्या निवारण शिविर में एसडीएम द्वारा सतत निरीक्षण कर त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

जन समस्या निवारण शिविर में एसडीएम द्वारा सतत निरीक्षण कर त्वरित निराकरण के दिए निर्देश

भानुप्रतापपुर। नगर एवं ग्राम पंचायतों में संचालित जन समस्या निवारण शिविर में एसडीएम जितेन्द्र यादव के द्वारा सतत निरीक्षण व लोगो से मिलकर उनकी समस्याओं को सुनते हुए सम्बंधित को त्वरित निराकरण किये जाने निर्देशित किये जा रहे है। 

इसीक्रम में  बुधवार को नगर पंचायत के वार्ड क्रमांक 12 आज़ाद नगर डोंगरीपारा में  कुल 15 आवेदन प्राप्त हुआ। जिसमें 2 आवेदन विधवा पेंशन की है, एक साल से राशि अप्राप्त है, जिस पर संबंधित विभाग को सूचित कर निराकरण किये जाने को निर्देशित किया गया। दो दिन में निदान किये जाने का भरोसा दिलाया गया। 1 आवेदन राशनकार्ड में नाम जुड़वाने के लिए आया। 1 आवेदन दुर्घटना राशि जो एक साल से जिले से नही मिलने की आई है। 2 आवेदन रोड पर अतिक्रमण हटाने की आई है, जिस पर सम्बंधित को नोटिस जारी किया गया। वही एक आवेदन नाली सफाई की आई है जिसे कल साफ कराये जाने की बात कही गई।


इनके अलावा दुर्गुकोदल ब्लाक के ग्राम पंचायत खुटगांव, भण्डारडिगी, दुर्गुकोदल एवं कर्रामाढ़ पहुचकर लोगो से रूबरू हुए व उनकी समस्याओं को सुनी। नए आवेदनों का जल्द निराकरण करने को कहा गया,2आवेदन अपात्र होने से रिजेक्ट किया गया वही दो आवेदन पट्टे के लिए आये थे जिन्हें पंचायत को अवलोकन के लिए रखा गया है। खुटगांव गौठान में बाउंड्रीवाल का काम चल रहा है, दुर्गुकोदल गौठान में पानी की समस्या है, बोर फैल हो गया है।