breaking news New

सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थतियों में मिले शव का दोबारा जांच शुरू

सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थतियों में मिले शव  का दोबारा जांच शुरू

रायपुर।  रामानुजनगर थानांतर्गत ग्राम पंचायत महंगई में 18 नवंबर की सुबह युवक का शव सड़क किनारे संदिग्ध परिस्थतियों में मिला था। परिजनों ने हत्या का संदेह जताते हुए कार्रवाई की मांग की। मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच टीम गठित की गई है। टीम ने मौके पर पहुंचकर मामले से जुड़े हर एक पहलू पर फिर से नए सिरे से जांच शुरु कर दी है। 

गौरतलब है कि सड़क किनारे मिले युवक के शव मामले में पुलिस ने दोबारा जांच शुरू कर दी है। पुलिस जहां इसे दुर्घटना मान रही थी, वहीं परिजनों ने हत्या की आशंका जाहिर की है। मामले में एक महीना बीत जाने के बाद भी कार्रवाई नहीं होते देख एसपी के आदेश पर जांच टीम ने मौके पर पहुंचकर निरीक्षण किया। एसडीओपी ने कहा कि कानून की नजर से हत्यारा नहीं बच सकेगा।

बीते दिनों घटनास्थल पर एसडीओपी संतोष सोनी, थाना प्रभारी गोपाल धुर्वे सहित टीम ने जांच की थी। पुलिस टीम को ग्रामीणों ने बताया कि घटना स्थल पर अब तक 5 घटना हो चुकी हैं। जिसमें तीन लोगों की मौके पर मौत हो चुकी है। वहीं बताया कि पीडब्ल्यूडी की ओर से करोड़ों रुपए की लागत से सड़क तो बनवा दी गई, लेकिन जहां पर मोड़ बने हुए हैं वहां संकेत बनाना जरूरी नहीं समझा। इस कारण क्षेत्र में आवागमन कर रहे लोग समझ नहीं पाते और दुर्घटना का शिकार हो जाते हैं।