breaking news New

फूफा के घर से चुराए 6 लाख के गहने को 70 हजार में बेचा

फूफा के घर से चुराए 6 लाख के गहने को  70 हजार में बेचा

अंबिकापुर।  छत्तीसगढ़ के अंबिकापुर में  कोतवाली थाना क्षेत्र के अंतर्गत शातिर चोरों ने महज 4 घंटे में  व्यवसायी के घर में हाथ साफ कर दिया था। व्यवसायी के घर पर  6 लाख रुपए से ज्यादा के गहनों की चोरी मामले में पुलिस ने गुरुवार को खरीदार समेत तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों में व्यवसायी का भतीजा भी शामिल है। वही इस चोरी का मास्टर माइंड बताया जा रहा है।

जानकारी के मुताबिक, आकाश को पता था की फूफा और परिवार शादी समारोह में जायेंगे। उसका फायदा उठाकर पाइप के सहारे चोरी की वारदात को अंजाम दिया। दरिमा रोड कांति प्रकाशपुर निवासी हनुमान प्रसाद अग्रवाल परिवार समेत 9 दिसंबर को खरसिया रोड स्थित मैरिज हॉल में शादी समारोह में गए थे। वहां से करीब 4 घंटे बाद लौटे तो आलमारी का सामान बिखरा पड़ा था। चेक करने पर पता चला कि सोने और चांदी के गहने, सिक्के, मोबाइल, 50 हजार रुपए समेत 6 लाख रुपए से ज्यादा का सामान गायब था।

चोरी के माल को खपाने के लिए उसने भठ्ठापारा के शिवम कुमार माल्या की मदद ली और सदर रोड स्थित पायल ज्वैलर्स पहुंचा। वहां 70 हजार रुपए में घुटरापारा रोड चांदनी चौक निवासी मोनू सोनी को गहने बेच दिए। पुलिस ने ज्वैलर्स से 66.560 ग्राम सोना और 21.400 ग्राम चांदी जब्त की है। गहनों को दुकान में गला दिया गया था। दोनों मोबाइल भी बरामद किया है। कैश रकम खर्च कर दी थी।