breaking news New

3 वर्ष पूर्ण होने पर CM बघेल ने कहा- हमने नवा छत्तीसगढ़ गढऩे का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है

 3 वर्ष पूर्ण होने पर CM बघेल ने कहा- हमने नवा छत्तीसगढ़ गढऩे का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है

छग के अभिमान के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सभी को बधाई एवंं शुभकामनाएं दी 

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने अपने कार्यकाल के तीन वर्ष पूर्ण होने पर कहा कि जनभागीदारी से हमने नवा छत्तीसगढ़ गढऩे का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है। 

CM बघेल ने तीन वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने पर ट्वीट किया। जिसमें लिखा है कहा कि आज से ठीक 3 वर्ष पूर्व आपके आशीर्वाद से प्रदेश में नई सरकार का गठन हुआ था। आज मैं कह सकता हूं कि जनभागीदारी से हमने नवा छत्तीसगढ़ गढऩे का जो संकल्प लिया था, वह अब आकार ले रहा है। 

उन्होंने कहा कि यात्रा के प्रारंभ से ही राहुल गांधी की सोच के अनुरूप हमने प्रदेश की छवि सुधारने का भी जिम्मा लिया था। आज जब उत्कृष्ट श्रेणी के पुरस्कार छत्तीसगढ़ को मिल रहे हैं, जब हम कुपोषण से बाहर आ रहे हैं, जब हम मंदी से अछूते हैं, जब हमारे किसान खिलखिला रहे हैं, तब मुझे लगता है कि हम सही यात्रा पर, सही सहयोगियों के साथ है।

मुझे खुशी है कि प्रत्येक वर्ष नई सरकार गठन की वर्षगांठ प्रदेशवासी ठीक उसी प्रकार मनाते हैं जैसे घरों में कोई उत्सव हो। उन्होंने कहा कि 15 साल बाद के नए सवेरे में आपके द्वारा जताए जा रहे इस विश्वास से अभिभूत हूं। श्री बघेल ने छग के अभिमान के 3 वर्ष पूर्ण होने पर सभी को बधाई एवंं शुभकामनाएं दी है।