breaking news New

TOP-TEN : TAZA NEWS BULETIN : छत्तीसगढ़ हाई स्कूल पूरक परीक्षा और डीएलएड प्रथम वर्ष मुख्य परीक्षा परिणाम घोषित

TOP-TEN : TAZA NEWS BULETIN : छत्तीसगढ़ हाई स्कूल पूरक परीक्षा और डीएलएड प्रथम वर्ष मुख्य परीक्षा परिणाम घोषित

छत्तीसगढ़ हाई स्कूल पूरक परीक्षा और डीएलएड प्रथम वर्ष मुख्य परीक्षा परिणाम घोषित

रायपुर । छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल की हाई  स्कूल सर्टिफिकेट पूरक परीक्षा 2020 और डी.एल.एड. प्रथम वर्ष मुख्य परीक्षा 2020 के परीक्षा परिणाम आज घोषित कर दिए गए।

केंद्र सरकार पर बेबुनियाद झूठे आरोप लगा रही कांग्रेस : साय

रायपुर । भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम द्वारा पत्रकार वार्ता कर बयान दिए जाने पर पलटवार करते हुए कहा कि लगातार कांग्रेस द्वारा भ्रम फैला कर केंद्र सरकार पर बेबुनियाद झूठे आरोप लगा कर और बयानबाजी कर धान खरीदी से बचने का प्रयास करने वाली कांग्रेस के अध्यक्ष धान खरीदी से अपनी सरकार को बचाने के षड्यंत्र में एक कदम आगे बढ़ कर पत्रकार वार्ता कर झूठ और भ्रम फैलाने में लगे हैं। उन्होंने कहा कि श्री मरकाम और मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बीच झूठ बोलने, भ्रम फैलाने और भाजपा को कोसने की प्रतिस्पर्धा चल रही है।

पति की हत्या कर 3 मासूम बच्चों समेत महिला ने कुंए में लगा दी छलांग

पेंड्रा। छत्तीसगढ़ के गौरेला ,पेंड्रा मरवाही जिले में मानसिक रूप से अस्वस्थ महिला ने अपने पति की टंगिया मारकर हत्या कर दी। फिर अपने 3 मासूम बच्चों को कुंए में फेंका और खुद भी कूद गयी। 

पूर्वोत्तर का पहला खेलो इंडिया स्पोर्ट्स स्कूल बना असम राइफल्स पब्लिक स्कूल

शिलांग।  केन्द्रीय खेल मंत्री किरेन रिजिजू ने सोमवार को शिलांग में असम राइफल्स पब्लिक स्कूल (एआरपीएस) का खेलो इंडिया स्पोर्ट्स स्कूल के रूप में शुभारंभ किया।

औपनिवेशिक कर व्यवस्था बन गया है ‘जीएसटी’ : कैट

नयी दिल्ली।   व्यापारियों के प्रमुख राष्ट्रीय संगठन ‘कैट’ ने वस्तु एवं सेवा कर (जीएसटी) को ‘औपनिवेशिक कर व्यवस्था’ की संज्ञा देते हुये कहा है कि हाल में किये गये विभिनन संशोधनों और नियमों के कारण यह कर प्रणाली जटिल बन गई है।

गुजरात कोरोना टीकाकरण के लिए पूरी तरह तैयार: मुख्यमंत्री

गांधीनगर। मुख्यमंत्री विजय रूपाणी ने आज कहा कि गुजरात कोविड-19 कोरोना विषाणु रोधी टीकाकरण प्रक्रिया के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आंदोलन में दम तोड़ने वाले किसानों के परिवारों को हरियाणा कांग्रेस देगी 2-2 लाख की आर्थिक मदद

चंडीगढ़।  हरियाणा कांग्रेस विधायक दल किसान आंदोलन में अपनी जान गंवाने वाले किसानों के परिवारों को दो-दो लाख रूपये की आर्थिक मदद देगा।

किसानों ने फाड़ा सरकार का संशोधन : सातवें दौर की बातचीत भी साबित हुई बेनतीजा

नईदिल्ली।  सोमवार को कृषि कानूनों के खिलाफ सातवें दौर की बातचीत भी बेनतीजा साबित हुई। एक महीने से ज्यादा समय से चल रहे गतिरोध को दूर करने के लिए किसान संगठनों और तीन केंद्रीय मंत्रियों के बीच बातचीत का दौर जारी रहा। 

भवन निर्माण में प्रदूषण फैला रही एजेंसियों पर 1.59 करोड़ का जुर्माना

नयी दिल्ली।  दिल्ली-राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) के लिए वायु गुणवत्ता प्रबंधन आयोग ने भवन निर्माण में प्रदूषण नियमों के उल्लंघन के लिए विभिन्न एजेंसियों पर 1.59 करोड़ रुपये का जुर्माना लगाया है।

रामगढ़ : टाटा स्टील ने 262 मेधावी छात्रों को किया सम्मानित

रामगढ़।  देश की अग्रणी औद्योगिक संस्थान टाटा स्टील ने सोमवार को यहां एक समारोह में 262 मेधावी छात्रों को सम्मानित किया।