breaking news New

स्वाधीनता सेनानियों के सम्मान में सुभाष चंद्र बोस के स्मारक स्थल पर पूजा -अर्चना कर अर्पण किया गया फूलमाला

स्वाधीनता सेनानियों के सम्मान में सुभाष चंद्र बोस के स्मारक स्थल पर पूजा -अर्चना  कर अर्पण किया गया फूलमाला


कृष्णा नायक दोरनापाल

  दोरनापाल। स्वाधीनता सेनानियों के सम्मान और उनके द्वारा देश को आजादी दिलाने में किए गए स्मरणीय कार्य को हमेशा याद करने के लिए नगर पंचायत दोरनापाल में स्वाधीनता सेनानियों के स्मृति में बनाए गए वार्ड क्रमांक 1 सुभाष नगर में स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चंद्र बोस के स्मारक स्थल में आज नगर पंचायत दोरनापाल  के गणमान्य नागरिको और सफाई कर्मियों द्वारा साफ सफ़ाई किया गया तत्पश्चात स्मारक स्थल पर पूजार्चना कर फूलमाला अर्पण किया।

स्वाधीनता सेनानियों के स्मारकों के रख रखाव के लिए वा स्वच्छता के लिए आयोजित गतिविधियों में आज नगर के गणमान्य नागरिको ने अपनी सहभागिता निभाते हुए स्वतंत्रता सेनानी सुभाष चन्द्र बोस के स्मारक स्थल पर सफाई अभियान चलाया और इसकी साफ़ सफाई और रख रखाव के लिए नगर में भी साफ़ सफाई बनाए रखने की  सभी लोगो से अपील भी की। इस दौरान उपस्थित नगर के सभी सम्मानीय जनो,सफाई कर्मियों,मुख्य नगरपालिका नगर पंचायत दोरनापाल के सीएमओ एम.एल.गोखले,उत्तम कंवर मुख्यकार्य पालन अभियंता न.पं.दोरनापाल, वार्ड पार्षद झरना दुर्गा ,घासी सुनानी,अमर सुनानी,गणेश नायक,घासी राम नायक,संजय वा अन्य कर्मचारी मौजूद रहे।


हम भारतवासियों के लिए बड़े गर्व और गौरव की बात है हमारे देश में ऐसे कई वीर सपूत पैदा हुए जिन्होंने अंग्रेजो से हमे आजादी दिलाने के लिए अपने जान न्योछावर करने से पीछे नहीं हटे इन वीर सपूतों को हम नमन करते है और इनके याद में बनाए गए स्मृति चिन्ह के इस स्मारक की रख रखाव और साफ सफाई हम सदैव करते रहेंगे

एम. एल.गोखले मुख्य नगरपालिका अधिकारी नगर पंचायत दोरनापाल