breaking news New

कांग्रेस नेता गुलजार सिंह ठाकुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष चौलेश्वर चन्द्राकर ने लगवाया टीका

कांग्रेस नेता गुलजार सिंह ठाकुर कांग्रेस जिला अध्यक्ष चौलेश्वर चन्द्राकर ने लगवाया टीका

सक्ती, 18 मई। विधायक जिला प्रतिनिधि गुलजार सिंह ठाकुर एवं जिला कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष चौलेश्वर चन्द्राकर द्वारा बम्हनीडीह  ब्लॉक के ग्राम पंचायत  दारंग के पेटफोरवा  कोवीड वेक्सिनेशन सेंटर  पहुंच कर टीका लगवाया ।  कांग्रेस  नेता जिला विधायक प्रतिनिधि   गुलज़ार सिंह ने कहा कि कोरोना का दौर विकराल रूप ले लिया है।  इस दौर में हम सभी की जिम्मेदारी और जवाबदारी भी है  सामाजिक दूरी का पालन करे, मास्क लगाए, लॉक डाउन का पालन करे साथ ही वेक्सिन जरूर लगाएं। निश्चित ही कोरोना हारेगा , हमारा प्रदेश और देश जीतेगा। 


छत्तीसगढ़ के मुखिया  भूपेश बघेल  विधानसभा अध्यक्ष चरण दास महंत जी, स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव ने कोरोना नियंत्रण करने के लिए लगातार प्रयास किए गए और करोना मरीजों के इलाज के लिए  हर सुविधा तथा प्रत्येक कोविड-19 हॉस्पिटल में मरीजों के इलाज के लिए ऑक्सीजन बेड दवाइयों की पूरी व्यवस्था भरपूर है और विधानसभा अध्यक्ष के द्वारा लगातार कोरोना मरीज के इलाज के लिए किसी भी प्रकार की कमी नहीं होगी।

 लगातार प्रदेश के मुखिया भूपेश बघेल द्वारा हर कलेक्टर एस डी एम ब्लॉक अधिकारियों से मरीजों के संबंध में जानकारी ली जा रही है जिस जगह से किसी भी प्रकार की कमियां एवं मांग की जा रही है वहां लगातार तत्काल सुविधा दी जा रही है लगातार प्रयास करने से छत्तीसगढ़ में कोरोना मरीज हॉस्पिटल से अपना इलाज पूर्ण कर स्वस्थ रुप से लौटने लगे हैं और मरीजों की संख्या में भारी कमी आई  है  और यह  प्रयास सफल  है । लगातार इस दिशा में कार्य करते जा रहे है ।जिला प्रशासन के सहयोग से जांजगीर चांपा जिले में स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतर कार्य हो रहा है। निश्चित ही सामाजिक संस्थाओं  के साथ साथ स्थानीय कर्मचारी, आंगन बाड़ी के कार्यकर्ताओं ने बढ़ चढ़कर भाग ले रहे है । युवाओं को आह्वान करते हुए कहा है वेक्सिन जरूर लगाएं और धैर्य  भी जरूर बनाए चूंकि  वेक्सिन डोज आने में विलंब हो रही है आप सबको विश्वास दिलाते है भूपेश सरकार हैं भरोसा है। घर के प्रत्येक सदस्य को जरूर वेक्सिन लगेगा।