कोरोना.मदद : विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक निधि से 51 लाख, व्यक्तिगत रूप से 1 लाख का योगदान दिया, बूढ़ापारा गणेश शिव साईं मंदिर का डेढ़ लाख का योगदान

कोरोना.मदद : विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने विधायक निधि से 51 लाख, व्यक्तिगत रूप से 1 लाख का योगदान दिया, बूढ़ापारा गणेश शिव साईं मंदिर का डेढ़ लाख का योगदान

रायपुर. श्री गणेश शिव साईं मंदिर बूढ़ापारा, रायपुर की ओर से कोरोना महामारी से निबटने के लिए सीएम रिलीफ फंड में 1 लाख 1 हज़ार रुपये तथा पीएम केयर फंड में 51 हज़ार रुपये की सहायता की है। समिति के सदस्यों ने आज इस हेतु चेक पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल को सौपा।

इस संबंध में श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना जैसी महामारी आज देश के समक्ष एक बड़ी चुनौती के रूप में सामने आयी है। ऐसे में बिना भेद के हम सभी को एकजुटता का परिचय देते हुए इसके खिलाफ लड़ाई लड़ना है. उन्होंने कहा कि अच्छी बात है कि संकट की इस घड़ी में मंदिर से भी सहायता मिल रही है। मंदिर से मिल रहा यह आर्थिक सहयोग हमारी श्रेष्ठ संस्कृति और परंपराओं का परिचायक है। हर विपदा के समय देवस्थान जनता की रक्षा करने आगे आता रहा है। राष्ट्र कोरोना संकट से जल्द मुक्त हो ऐसी प्रार्थना उन्होंने ईश्वर से की। इस अवसर पर समिति के अध्यक्ष श्री राजेश साठे उपाध्यक्ष हितेश व्यास,  सचिव संजय देशमुख, सह कोषाध्यक्ष सुधीर राजवैद्य मौजूद थे।

कोविड 19(कोरोना वायरस के रोकथाम एवं उपचार हेतु पूर्व मंत्री एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने अपने विधायक निधि से 51 लाख रुपये तथा व्यक्तिगत रूप से 1 लाख का योगदान दिया है। श्री अग्रवाल ने कोरोना संक्रमण के नियंत्रण हेतु मुख्यमंत्री सहायता कोष में 21 लाख रुपये,इस संक्रमण के उपचार एवं आवश्यक सामग्री खरीदने हेतु डॉ भीमराव अंबेडकर चिकित्सालय को 20 लाख रुपये तथा जिला चिकित्सालय को 10 लाख रुपये प्रदान किया है। साथ ही उन्होंने पीएम रिलीफ फंड में व्यक्तिगत रूप से 1 लाख रुपये सहायता राशि प्रदान की है। श्री अग्रवाल ने कहा कि कोरोना संकट से निपटने के लिए हम सभी को हर संभव यथाशक्ति सहयोग करना चाहिए।