breaking news New

बेटे की ट्यूशन टीचर से पिता को हुआ प्यार, कर रहा था शादी… बेटे ने किया सुसाइड

बेटे की ट्यूशन टीचर से पिता को हुआ प्यार, कर रहा था शादी… बेटे ने किया सुसाइड

इंदौर, 23 जून।  प्यार उम्र देखकर नहीं होता है. ऐसा ही कुछ हुआ इंदौर के एक डॉक्टर के साथ. डॉक्टर को 20 साल छोटी अपने बेटे की ट्यूशन टीचर से डॉक्टर को प्यार हो गया. घरवालों से छुपकर टीचर से शादी करने की तैयारी कर रहा था, लेकिन घरवालों ने ये होने नहीं दिया. उधर इस घटना के बाद डॉक्टर के बेटे ने सुसाइड कर लिया. पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है. मध्य प्रदेश के इंदौर में कंपेल का ये पूरा मामला है. बताया गया है कि यहां के रहने वाले डॉक्टर जितेंद्र दांगी उर्फ जितेंद्र पिंडोरिया ने तीन दिन पहले अपने बेटे की टीचर से दूसरी शादी करने का असफल प्रयास किया था. अब उनके बेटे ने आत्महत्या कर ली है. पुलिस इस घटना को संदिग्ध मानकर जांच कर रही है. 

इंदौर के खंडवा रोड़ स्थित वेवाच गार्डन में 50 वर्षीय डॉ. जितेंद्र पिंडोरियों दांगी द्वारा खुद से 20 साल कम उम्र की अपने बेटे की टीचर से शादी की जा रही थी. ये शादी होती उससे पहले ही डॉक्टर के परिजन और रिश्तेदारों ने हंगामा कर विवाह को रुकवा दिया. इस दौरान दुल्हन बनी टीचर के साथ मारपीट भी हुई, जिसकी शिकायत भंवरकुआं थाने में हुई थी. इस मामले में महिला टीचर की शिकायत पर डॉक्टर के बेटे यशवंत पर मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया गया. जेल से बेटा मंगलवार को ही छूटा था और उसके बाद उसने दोपहर 3 से 4 बजे के बीच पिस्टल से खुद को गोली मार ली, जिससे उसकी मौत हो गई. 

 डॉक्टर की फैमिली ने बेटे की मौत का कारण हार्ट अटैक बताकर दो घंटे के अंदर बेटे की लाश का अंतिम संस्कार भी कर दिया. इसके बाद पुलिस को किसी ने फोन के जरिये सूचना दी कि यशवंत ने सुसाइड किया है, जिसके बाद खुड़ैल पुलिस ने यशवंत के पिता के क्लिनिक और फार्म हाऊस पर जांच शुरू कर दी. इसके बाद पुलिस श्मशान घाट पहुंची, जहां से लाश के जले हुए अवशेष बरामद कर जांच के लिए अपने कब्जे में रख लिए. हालांकि पुलिस जब घटना स्थल पर पहुंची तो बिजली गुल होने के चलते पुलिस को जांच और सबूत जुटाने में काफी मशक्कत का सामना करना पड़ा. 

 खुड़ैल थाना प्रभारी विश्वजीत सिंह ने बताया कि उन्हें सूचना मिली थी कि सुसाइड करने वाले यशवंत का अंतिम संस्कार कर दिया गया है और उसी की जांच की जा रही है. हालांकि ये तो साफ है कि बेटे ने पिता की दूसरी शादी का विरोध किया था, लेकिन इसके बाद क्या हुआ, ये स्पष्ट नहीं हो पा रहा है. वहीं इस मामले को लेकर कई सवाल खड़े हो गए हैं. क्या बाप बेटे के बीच झगड़ा हुआ था या मामला कुछ और ही है. पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच कर रही है. डॉक्टर की बेटी ने अपनी पिता की दूसरी शादी को लेकर कहा कि उन लोगों ने जबरन शादी को रुकवाया. डॉक्टर ने अपनी बड़ी बेटी की दो वर्ष पूर्व ही शादी की है.