breaking news New

VIDEO प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में भारी अनियमितताएं

 VIDEO प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में भारी अनियमितताएं


तिल्दा नेवरा। तिल्दा से भिम्भौरी , छपोरा पहुँच मार्ग सहित अन्य ग्रामों को जोड़ने वाली प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना में सड़क निर्माण के बाद आज अधिकारियों ने पहुंचकर सड़क की जांच की। 

तिल्दा से विभिन्न ग्रामो को जोड़ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण किया गया है जहाँ भारी अनियमितताएं बरती गई है। सड़क निर्माण के बाद आज बाहर से अधिकारी जांच में पहुँचे। प्रधानमंत्री ग्राम सड़क निर्माण योजना के ईई आर के सोनी के साथ टीम उपस्थित हुई व एक जगह से तिल्दा से रजिया खुडमुडी सड़क को खोदकर देखा गया व मटेरियल का सैम्पल भी लिया गया। 

बता दे करोड़ो रुपए की लागत से तिल्दा से उक्त ग्रामो को जोड़ने प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत सड़क निर्माण किया गया है जिसमें ठेकेदार द्वारा भारी अनियमितताएं बरते जाने की शिकायतें ग्रामीणों द्वारा की गई है। सड़क निर्माण एजेंसी ठेकेदार मेसर्स मेकडम मेकर्स इंफ्रास्ट्रक्चर प्रायवेट लिमिटेड रायपुर है।

 

आज सुबह से अधिकारियों के पहुँचने से पहले ठेकेदार द्वारा सड़क के दोनों तरफ कचरे को साफ कर दुरुस्त किया गया जबकि सड़क के दोनों तरफ कचरे का ढेर लगा  हुआ था। वही बीच बीच से सड़क में गड्ढे निर्मित हो गए थे जिसकी भी मरम्मत अधिकारियों के आने से पहले की गई है। 

वहीं सड़क जाँच में पहुँचे अधिकारीयो व ठेकेदार से जानकारी चाही गई तो वे किसी भी तरह की  जानकारी देने से साफ मना कर दिए। जांच कर रहे जगह से फिर सभी अधिकारी अपने अपने वाहनों में सवार होकर निकल गए। इधर ग्रामीणों ने भी प्रधानमंत्री ग्राम सड़क निर्माण की गुणवत्ता पर सवाल खड़े किए है।