breaking news New

निकिता हत्याकांड को लेकर बुलाई गई महापंचायत, दिल्ली-आगरा हाईवे पर जमकर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

निकिता हत्याकांड को लेकर बुलाई गई महापंचायत, दिल्ली-आगरा हाईवे पर जमकर हंगामा, पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

बल्लभगढ़।  निकिता हत्याकांड को लेकर हरियाणा के बल्लभगढ़ में बवाल बढ़ गया है।  आज रविवार को इस मामले को लेकर  महापंचायत बुलाई गई थी, जिसके बाद दिल्ली-आगरा हाईवे पर जमकर हंगामा हुआ. बेकाबू भीड़ को काबू करने के लिए पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा. 

डीसीपी सुमेर ने कहा कि महापंचायत करने की अनुमति नहीं दी गई थी. साथ ही भीड़ ना जुटाने के लिए भी कहा गया था. उपद्रवियों ने हाईवे जाम के दौरान पत्थरबाजी की, उन्हें भीड़ को  काबू करने के लिए मजबूरन लाठियां चलानी पड़ी. अभी हालात सामान्य हैं और उपद्रवियों की पहचान की जा रही है. 

भीड़ के बीच में घुसकर कुछ लोगों ने माहोल खराब किया है. फिलहाल हमने लोगों को समझा कर सड़क से वापस भेजा है. हमारी प्राथमिकता फिलहाल कानून-व्यवस्था बनाए रखने की है. 

गौरतलब है कि  निकिता हत्याकांड में रविवार को पीड़ित परिवार और उनके समर्थकों द्वारा बल्लभगढ़ के दशहरा मैदान में एक महापंचायत का आयोजन किया गया. महापंचायत में  पीड़ित परिवार की आर्थिक मदद और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी दिए जाने की मांग की. इसी दौरान कुछ शरारती तत्वों द्वारा  दिल्ली-आगरा नेशनल हाईवे को जाम कर दिया.

वहीं, इस घटना के बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर का बयान आया. उन्होंने कहा कि ये लव जिहाद का मामला है. इस मामले में किसी भी दोषी को बख्शा नहीं जाएगा. मामले की जांच चल रही है.