breaking news New

पुलिस ने युवक के हाथ-पैरों में ठोक दी कीलें? जानिए क्या है पूरा मामला

पुलिस ने युवक के हाथ-पैरों में ठोक दी कीलें? जानिए क्या है पूरा मामला

 

उत्तर प्रदेश ।  यूपी के बरेली से बेहद गंभीर मामला सामने आया है। जिसकी वजह से पुलिस प्रशासन पर सवाल उठ रहे है। जोगी नवादा के रहने वाले एक युवक ने पुलिसकर्मियों पर गंभीर आरोप लगाए हैं।  युवक का कहना है की  मास्क नहीं लगाया तो पुलिस ने उसे पीटा। उसके हाथ और पैरों में कीलें ठोक दीं। हाथ और पैर में ठुकी कीलें लेकर बुधवार को युवक अपनी मां के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंचा और उसने जोगी नवादा पुलिस पर मारपीट कर कीलें ठोकने का आरोप लगाया। युवक के हाथ और पैरों में कीलें लगी फोटो और मैसेज सोशल मीडिया पर भी खूब वायरल हो रहा है। वहीं एसएसपी ने मामले की जांच कराकर आरोपों से इनकार किया है। पुलिस ने पीड़ित के आरोपों को गलत बताते हुए इसे सिर्फ एक साजिश बताया हैं।

बैठा हुआ था घर के बाहर

आपको बता दें की ये पूरा मामला बरेली के थाना बारादरी के जोगी नवादा का है। रंजीत नाम के युवक के परिवार का आरोप है कि रात के समय वह अपने घर के बाहर बिना मास्क के बैठा हुआ था, जिसके बाद गश्ती पर निकली पुलिस ने उसे पकड़कर थाने ले गई और वहां पर उसके हाथ-पैर में कील ठोंक दी।

थाना में जमकर की पिटाई

उनका आरोप है कि पुलिस ने रंजीत की बेरहमी से पिटाई भी की। वहीं पुलिस ने पीड़ित के सभी आरोपों से इनकार कर दिया है। पुलिस का दावा है कि शिकायत करने वाले युवक पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं इसीलिए वह साजिश के तहत पुलिस पर आरोप लगा रहा है।